Breaking News

Grazia Millennial Awards 2023 के रेड कार्पेट पर अपने हार्ट लुक से दिशा पटानी ने दर्शकों का दिल लूटा

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी एक बार फिर से अपनी हॉटनेस की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल, अभिनेत्री ने रविवार को अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में, दिशा पिंक कलर की साड़ी जैसी दिखने वाली बड़ी ही सेक्सी ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। कम मेकअप और खुले बालों के साथ उन्होंने अपने एक्स्ट्रा सेक्सी लुक को कम्पलीट किया है। इस ऑउटफिट में अभिनेत्री हमेशा की तरह कहर ढा रही हैं।

दिशा पाटनी के फैंस को उनका ये लुक काफी पसंद आ रहा है। अभिनेत्री की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। उनकी हॉट अदाओं ने यूजर्स के होश उड़ा दिए हैं। बता दें, दिशा ने बीती रात ग्राज़िया मिलेनियल अवार्ड्स 2023 में शिरकत की थी। उन्होंने ये ड्रेस इसी इवेंट के रेड कार्पेट पर पहनी थी।

दिशा पाटनी इससे पहले अभिनेता आदित्य रॉय कपूर की हिट सीरीज ‘द नाईट मैनेजर’ के दूसरे सीजन की स्पेशल स्क्रीनिंग पर स्पॉट हुई थीं। इस दौरान उन्होंने जींस और ब्लैक टॉप पहना था। इस ऑउटफिट में भी अभिनेत्री काफी हॉट लग रही थी, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का मुद्दा बन गया था। सोशल मीडिया पर दिशा के लुक की जमकर चर्चा भी हुई थी।