Breaking News

पुलिस के डायल 112 पर फोन कर आजमगढ़ स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी, चप्पे.चप्पे पर पुलिस तैनात

आजमगढ़ पुलिस के डायल 112 पर किसी ने फोन कर आजमगढ़ स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी। पुलिस ने इसकी सूचना तत्काल आमगजढ़ पुलिस को दी। इसके बाद से ही सुरक्षा एजेंसियों ने सतर्कता के साथ ही जांच और निगरानी कड़ी कर दी है।

यूपी पुलिस के डायल 112 पर आजमगढ़ रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी भरे फोन आने से महकमे में सनसनी फैल गई। रेलवे परिसर में सुरक्षा-व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई है। रेलवे परिसर में दिखने वाले संदिग्ध व्यक्ति और वस्तु की गहनता से जांच की जा रही है। आरपीएफ, जीआरपी व सिधारी थाने की पुलिस संदिग्ध लोगों की जांच पड़ताल कर रही है। हर तरफ पुलिस पैनी नजर रखे हुए है।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस के डायल 112 पर किसी ने फोन कर आजमगढ़ स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी। पुलिस ने इसकी सूचना तत्काल आमगजढ़ पुलिस को दी। इसके बाद से ही सुरक्षा एजेंसियों ने सतर्कता शुरू करने के साथ ही जांच और निगरानी कड़ी कर दी है। परिसर में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी करने के साथ ही निगरानी भी कड़ी कर दी गई है। मौके पर आरपीएफ, जीआरपी व सिधारी थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। स्टेशन पर आने वाले लोगों के बैग को मेटल डिटेक्टर से चेक किया गया। इसके बाद एक-एक कर लोगों को प्रवेश दिया जा रहा था। हर तरफ पुलिस तैनात रही।
किसी ने डायल 112 पर कॉल कर आजमगढ़ स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी है। आरपीएफ, जीआरपी व सिधारी थाने की पुलिस स्टेशन संयुक्त रूप से जांच-पड़ताल कर रही है। सतर्कता पूरी तरह से बढ़ा दी गई है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है। प्रत्येक व्यक्ति पर पैनी नजर रखी जा रही है। स्टेशन पर आने वाले सभी लोगों को चेक किया जा रहा है।