Breaking News

प्रदेश के शहरों की समस्याओं के लिए भाजपा जिम्मेदार: अखिलेश यादव

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी निकाय चुनाव के लिए अपील जारी की है और कहा कि प्रदेश के शहरों की समस्याओं के लिए भाजपा जिम्मेदार है क्योंकि बड़े शहरों के नगर निगमों पर भाजपा का कब्जा रहा है।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को लखनऊ में प्रेसवार्ता कर यूपी के निकाय चुनाव के लिए अपील जारी की है। इस मौके पर मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश के शहरों की समस्याओं के लिए भाजपा जिम्मेदार है। शहरों के नगर निगमों पर सबसे ज्यादा समय भाजपा का कब्जा रहा है।

अखिलेश ने कहा कि चाहे लखनऊ हो, कानपुर हो या फिर वाराणसी हर जगह के नगर निगमों पर भाजपा का कब्जा रहा है। लेकिन इन शहरों में सड़कों पर गड्ढे हैं। नालियां खुली पड़ी हैं और गलियों की दुर्दशा है। भाजपा के लोगों ने नगर निगम में सिर्फ भ्रष्टाचार ही किया है। अयोध्या में भ्रष्टाचार के आरोप में पुराने मेयर को बदल दिया गया है। शाहजहांपुर में उनके पास उम्मीदवार नहीं है।

लखनऊ में आज जो बड़ा काम दिखाई दे रहा है वो सपा के शासनकाल में हुआ है। लखनऊ में मेट्रो का निर्माण जितना सपा सरकार में करवाया गया था वो उतना ही है। शहर के हजारों पार्क बर्बाद कर दिए गए हैं। रिवरफ्रंट भी बेहाल है। स्मार्ट सिटी का वादा किया गया था पर हुआ कुछ नहीं।

अखिलेश ने कहा कि अब जब चुनाव होने वाले हैं तो भाजपा के लोग मुद्दों पर बात नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरी जनता से अपील है कि जब जनता वोट करे तो मुद्दों को ध्यान में रखे और सपा को समर्थन करे।