Breaking News

अभिनेता शाहरुख खान को पारंपरिक कसौटी पर सुंदर नहीं कहा जा सकता और उन्हें अभिनय नहीं आता: पाक एक्ट्रेस

पाकिस्तानी अभिनेत्री महनूर बलोच की शाहरुख खान के बारे में टिप्पणी से सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है। बलोच ने कहा है कि हिंदी सिनेमा अभिनेता शाहरुख खान को पारंपरिक कसौटी पर सुंदर नहीं कहा जा सकता और उन्हें अभिनय नहीं आता। इस बयान के बाद  शाहरुख खान के फैंस ने पाक एक्ट्रेस की जमकर क्लास लगाई।

 

पाकिस्तानी फिल्मों “मैं हूं शाहिद अफरीदी” और “टोर्न” के साथ-साथ “अपनी-अपनी लव स्टोरी” और “तलाफी” जैसे धारावाहिकों में अभिनय के कारण मशहूर बलोच ने समा टीवी चैनल पर कार्यक्रम ‘हद कर दी’ में यह टिप्पणी की। उन्होंने कहा- ‘’शाहरुख खान का व्यक्तित्व बहुत अच्छा है, लेकिन अगर आप उन्हें सुंदरता के पारंपरिक कसौटी के हिसाब से देखें तो वह उस दायरे में नहीं आते। बात सिर्फ इतनी है कि उनका व्यक्तित्व और आभा इतनी मजबूत है कि वह अच्छे दिखते हैं। उनके पास वह चीज (आभा) है।”

PunjabKesari

बलोच (53) ने ‘पठान’ फिल्म के अभिनेता शाहरुख खान के अभिनय कौशल पर भी सवाल उठाया, लेकिन साथ ही कहा कि वह खुद को अच्छी तरह से बाजार में उतारना जानते हैं। उन्होंने कहा- ‘‘शाहरुख खान के बारे में मेरी राय है कि वह अभिनय नहीं जानते। वह एक महान व्यवसायी हैं, वह जानते हैं कि खुद को बाजार में कैसे लाना है। यह मेरी राय है। मुझे यकीन है कि उनके कई प्रशंसक हैं जो सोचते हैं कि मैं गलत हूं और यह ठीक है। उनका व्यक्तित्व अच्छा है, वह अपनी ‘मार्केटिंग’ अच्छी तरह से करते हैं।”

PunjabKesari
हालाँकि पाक एक्ट्रेस ने 1993 की फिल्म “डर” में शाहरुख के अभिनय की प्रशंसा की। शाहरुख खान के कट्टर प्रशंसकों को बलोच की टिप्पणी पसंद नहीं आयीं और उनमें से कई ने बलोच की आलोचना की। शाहरुख खान के एक प्रशंसक ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘‘वह (बलोच) क्या बकवास कह रही है…एसआरके (शाहरुख खान) एक उच्च कोटि के अभिनेता हैं।” एक अन्य प्रशंसक ने कहा कि बलोच एक साक्षात्कार में शाहरुख के बारे में टिप्पणी करके लोकप्रियता हासिल करने की कोशिश कर रही हैं।