Breaking News

महाराष्ट्र और झारखंड विधानसभा चुनावों के संबंध में आज चुनाव आयोग की घोषणा से पहले, भाजपा नेता प्रतुल शाह देव ने कहा-झामुमो को करारी हार का सामना करना पड़ेगा

महाराष्ट्र और झारखंड विधानसभा चुनावों के संबंध में आज चुनाव आयोग की घोषणा से पहले, भाजपा नेता प्रतुल शाह देव ने शासन में कुशासन, भ्रष्टाचार, कुशासन का हवाला देते हुए सत्तारूढ़ झामुमो पार्टी पर हमला किया और दावा किया कि झामुमो को करारी हार का सामना करना पड़ेगा और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन चुनाव के बाद सोरेन राजवंश के आखिरी राजकुमार होंगे। एएनआई से बात करते हुए बीजेपी नेता प्रतुल शाह देव ने कहा कि हम पूरी तरह से तैयार हैं क्योंकि यहां चुनाव होने वाले थे और विधानसभा का कार्यकाल 5 जनवरी को खत्म हो रहा था, इसलिए चुनाव उससे पहले कराने पड़े।

भाजपा नेता ने कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा इतना घबरा गया है कि उसने आधिकारिक तौर पर पोस्ट किया गया कि यह लोकतंत्र की हत्या है और वे समय से पहले चुनाव करा रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनका कुशासन, भ्रष्टाचार, कुशासन और लूट का राज खत्म होने वाला है और भाजपा को अपार सफलता मिल रही है। यह साफ हो गया है कि हेमंत सोरेन सोरेन राजवंश के आखिरी युवराज साबित होंगे और झामुमो को करारी हार का सामना करना पड़ेगा।

इससे पहले झामुमो नेता मनोज पांडे ने कहा कि चुनाव की घोषणा आज होनी है लेकिन इसकी जानकारी बीजेपी नेताओं को कल ही मिल गई। यह बहुत ही गंभीर मामला है। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि क्या आयोग भाजपा नेताओं के इशारे पर काम करता है? आयोग को कठपुतली बनाकर रखना गंभीर मामला है। सीट बंटवारे पर उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन की एक औपचारिक बैठक होगी और उस बैठक के बाद सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा। 2-3 सीटें हैं जिन पर बातचीत होगी और फिर घोषणा होगी।