Breaking News

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने शुक्रवार को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की, राज्य में महत्वपूर्ण परियोजनाओं के लिए शीघ्र धन जारी करने पर मांग की

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने शुक्रवार को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इसौ दौरान एमके स्टालिन ने राज्य में महत्वपूर्ण परियोजनाओं के लिए शीघ्र धन जारी करने पर मांग की। डीएमके सूत्रों ने खुलासा किया कि स्टालिन का लक्ष्य चेन्नई मेट्रो और सार्वभौमिक शिक्षा कार्यक्रमों जैसी पहल के लिए वित्तीय सहायता सुरक्षित करना था। स्टालिन की यात्रा इन फंडों के आवंटन में देरी पर चिंताओं के बीच हो रही है, तमिलनाडु सरकार कथित तौर पर पीएम-एसएचआरआई स्कूलों की योजना को एसएसए फंड जारी करने से जोड़ने के केंद्र सरकार के प्रस्ताव से नाखुश है।

गुरुवार शाम राष्ट्रीय राजधानी पहुंचने पर स्टालिन का सांसद टीआर बालू, तिरुचि शिवा, दयानिधि मारन, के कनिमोझी और टी सुमति सहित द्रमुक नेताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया। राष्ट्रीय राजधानी में अपने आगमन के तुरंत बाद, स्टालिन ने कानूनी टीम से मुलाकात की, जिसने तमिलनाडु के पूर्व मंत्री सेंथिल बालाजी के मामले को संभाला था, जिन्हें गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दे दी थी। मुख्यमंत्री ने सेंथिल बालाजी की जेल से रिहाई के सफल प्रयासों के लिए अधिवक्ताओं को बधाई दी।

 

पीएम मोदी के साथ मुलाकात के अलावा, स्टालिन के कांग्रेस के नेताओं और I.N.D.I.A ब्लॉक के अन्य सदस्यों के साथ भी चर्चा करने की उम्मीद है। यह यात्रा 28 सितंबर को कांचीपुरम में एक महत्वपूर्ण सार्वजनिक रैली से पहले हो रही है, जहां विपक्षी गठबंधन के नेता इकट्ठा होंगे।