Breaking News

मुंबई में दिल दहलाने वाली वारदात! लिव.इन.पार्टनर की हत्या की कर कुकर में हड्डी और मांस उबाला, 56 वर्षीय एक व्यक्ति गिरफ्तार

दिल्ली में हुए श्रद्धा वालकर हत्याकांड की आंच अभी ठंड़ी भी नहीं हुई थी कि मुंबई से एक बार फिर से डराने वाली वारदात सामने आयी हैं। यहां तो आरोपी ने आफताब की दरिंदगी को भी पीछे छोड़ दिया और अपनी ही लिव-इन पार्टनर की हत्या की उसके शरीर के टुकड़े किए और उन टुकड़ो को कुकर में उबात दिया ताकि किसी तरह का कोई सबूत ही न बचे।

मुंबई के मीरा रोड स्थित अपने किराए के अपार्टमेंट में अपनी लिव-इन पार्टनर की हत्या करने और उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े करने के आरोप में 56 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शख्स ने अपनी साथी के शव को पेड़ काटने वाला मशीन से काट डाला और उसके शरीर के अंगों को कुकर में उबाला भी।

 

मनोज साहनी के रूप में पहचाने जाने वाले आरोपी पिछले तीन वर्षों से गीता नगर फेज 7 में गीता आकाश दीप भवन के फ्लैट 704 में 36 वर्षीय सरस्वती वैद्य के साथ रह रहे थे। फ्लैट से दुर्गंध आने की शिकायत पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मनोज बोरीवली में एक छोटी सी दुकान चलाता हैं।

 

नयानगर थाने में बुधवार शाम को बिल्डिंग के निवासियों का फोन आया, जिन्होंने दंपति के फ्लैट से आने वाली दुर्गंध की शिकायत की। उसके घर में सड़ी-गली लाशें मिलने से यह आशंका जताई जा रही है कि हत्या तीन-चार दिन पहले की गई होगी। एक टीम मौके पर पहुंची और महिला का क्षत-विक्षत शव मिला, जिसे कई टुकड़ों में काटा गया था।