Breaking News

सोनाक्षी सिन्‍हा ने पोस्‍ट किया योगा VIDEO

बॉलीवुड की ज्‍यादातर एक्‍ट्रेसेज अपनी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए योगा पर भरोसा करती हैं. इस लिस्‍ट में दबंग गर्ल सोनाक्षी का नाम भी शामिल है. अपने वेट को लेकर कई बार लोगों के कमेंट्स का शिकार हुईं सोनाक्षी काफी फिटनेस फ्रीक हैं. अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर सोनाक्षी अक्‍सर योगा और फिटनेस ट्रेनिंग के फोटोज के साथ वीडियो भी शेयर करती हैं. हाल में सोनाक्षी ने अपने इंस्‍टाग्रा अकाउंट पर एक योगा वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद उन्‍हें काफी सपोर्टिव कमेंट्स मिल रहे हैं.

Image result for सोनाक्षी सिन्‍हा ने पोस्‍ट किया योगा VIDEO

सोनाक्षी ने सोमवार को अपने इंस्‍टा अकाउंट पर एक वीडियो पोस्‍ट किया है जिसमें वो हैड स्‍टैंड यानि कि शीर्षासन करती नजर आ रही हैं. सोनाक्षी के इस वीडियो को अबतक 8 लाख 77 हजार से भी ज्‍यादा लोग देख चुके हैं.

दबंग गर्ल के इस योगा वीडियो पर एक इंस्‍टा यूजर ने लिखा कि ऐसा योगासन तो बाबा रामदेव भी नहीं कर पाएंगे तो कुछ ने सोनाक्षी की इस मेहनत को उनका ग्रेट वर्क बताया है. बता दें कि सोनाक्षी इस साल तीन फिल्‍मों में बिजी हैं जिसे सलमान खान की ‘दबंग 3’, ‘हैप्‍पी फिर भाग जाएगी’ और ‘यमला पगला फिर से’ शामिल हैं.

बता दें कि मुंबई में बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में सोनाक्षी डिजाइनर नंदिता महतानी के लिए शो-स्टॉपर के रूप में नजर आई थीं. रैंप पर वॉकिंग के बारे में सोनाक्षी ने कहा कि अब वह बहुत सहज हो गई हैं, क्योंकि यह एक आदत में शुमार हो गया है.