Breaking News

सीबीआई ने टीएमसी नेता शाहजहां शेख के भाई शेख आलमगीर और दो अन्य को आज बशीरहाट की अदालत में पेश किया , ईडी पर हमले के हैं आरोपी

सीबीआई ने टीएमसी नेता शाहजहां शेख के भाई शेख आलमगीर और दो अन्य को आज बशीरहाट की अदालत में पेश किया। सीबीआई ने तीनों को संदेशखाली में ईडी टीम पर हमले के आरोप में गिरफ्तार किया है। सीबीआई ने शेख आलमगीर के अलावा माफाजुर मोल्ला और सिराजुल मोल्ला को गिरफ्तार किया था। तीनों को आज कोर्ट में पेश किया गया। पकड़े गए आरोपियों में शाहजहां शेख के भाई के अलावा दो लोग शाहजहां शेख के करीबी हैं और सीबीआई को उम्मीद है कि इनसे पूछताछ से मामले में कई अहम जानकारी हाथ लग सकती है।

ईडी टीम पर हुआ था हमला
शाहजहां शेख पश्चिम बंगाल के राशन घोटाले में आरोपी है और ईडी की एक टीम बीती 5 जनवरी को संदेशखाली में स्थित शाहजहां शेख के ठिकानों पर छापेमारी करने गई थी। इस दौरान ईडी की टीम पर शाहजहां शेख के समर्थकों ने हमला कर दिया था। इस हमले में ईडी के कई अधिकारी घायल हुए थे। ईडी ने इस मामले में शाहजहां शेख के खिलाफ मामला दर्ज किया था। उस घटना के बाद से ही शाहजहां शेख फरार था। बीते दिनों संदेशखाली में स्थानीय लोगों ने शाहजहां शेख समेत कई अन्य टीएमसी नेताओं पर जमीन कब्जाने का आरोप लगाया था। कई स्थानीय महिलाओं ने टीएमसी नेताओं पर उनका यौन शोषण करने का भी आरोप लगाया था। इस मुद्दे पर बंगाल की राजनीति में काफी हंगामा हुआ और भाजपा ने इस मुद्दे पर टीएमसी सरकार को जमकर कोसा। सरकार पर दबाव बना तो पुलिस ने भी तुरंत ही शाहजहां शेख को खोजकर गिरफ्तार कर लिया।