Breaking News

साकेत गोखले ने दिल्ली पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप, बोले-उनका अहपरण कर लिया गया है

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता और राज्यसभा सांसद साकेत गोखले ने चुनाव आयोग कार्यालय के बाहर 24 घंटे का विरोध प्रदर्शन करने के लिए सोमवार को दिल्ली पुलिस द्वारा पार्टी नेताओं को हिरासत में लिए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए पुलिस पर पार्टी के पांच सांसदों और चार पूर्व सांसदों के अपहरण का आरोप लगाया। गोखले ने दावा किया कि हिरासत में लिए गए प्रतिनिधिमंडल को बताया गया था कि उन्हें दिल्ली के मंदिर मार्ग पुलिस स्टेशन ले जाया जाएगा, जबकि बस उन्हें अज्ञात स्थान पर ले जा रही थी।

एक्स पर एक पोस्ट में गोखले ने कहा कि दिल्ली पुलिस ने हम 5 टीएमसी सांसदों और 4 पूर्व सांसदों का अपहरण कर लिया है। हम चुनाव आयोग पर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे और हमें बताया गया कि हमें मंदिर मार्ग पुलिस स्टेशन ले जाया जाएगा। और फिर, अचानक, बस का मार्ग बदल दिया गया और वह एक अज्ञात स्थान पर जा रही है। टीएमसी के 10 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव निकाय सदस्य से मुलाकात के बाद विरोध प्रदर्शन किया। प्रतिनिधिमंडल में शामिल थे – डेरेक ओ’ब्रायन, मोहम्मद नदीमुल हक, डोला सेन, साकेत गोखले और सागरिका घोष, विधायक विवेक गुप्ता, पूर्व सांसद अर्पिता घोष, शांतनु सेन और अबीर रंजन विश्वास, और पार्टी की छात्र शाखा पश्चिम बंगाल के उपाध्यक्ष सुदीप राहा।

गोखले ने अपने पोस्ट में आगे कहा कि इस पर ध्यान दें – 5 मौजूदा सांसदों और 4 पूर्व सांसदों पर हमला किया गया, हिरासत में लिया गया, और अब उन्हें दिल्ली पुलिस द्वारा अवैध रूप से किसी अज्ञात स्थान पर ले जाया जा रहा है। हिरासत में लिए जाने के बाद ओ’ब्रायन ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि हम यहां लड़ने के लिए आए हैं. हम अपना शांतिपूर्ण विरोध जारी रखेंगे…यह 100% तानाशाही है लेकिन हम टीएमसी से हैं, हम इससे लड़ेंगे।