Breaking News

शादी से घंटे भर पहले जाने क्यों पिता ने 15 बार चाकूओं से हमला करके जिम ट्रेनर को मौत के घाट उतारा

दक्षिण दिल्ली में एक चौकाने वाली घटना सामने आयी हैं। एक जिम ट्रेनर की शादी के जश्न के बीच ही उसकी हत्या कर दी गयी। 15 बार चाकूओं से हमला करके जिम ट्रेनर को मौत के घाट उतारा गया। घर में खुशियों को माहौल था और अचानक दूल्हें की मौत से जश्न मातम में बदल गया। आखिर शादी के घर में दूल्हें की हत्या किसने की इस बात पर घंटों सस्पेंस बना रहा लेकिन आखिर में पुलिस ने आरोपी को खोच निकाला। दूल्हे की हत्या करने वाला उसका ही पिता निकला। आइये आपको बताते हैं पूरी वारदात के बारे में-

29 वर्षीय जिम ट्रेनर गौरव सिंघल को उनकी शादी से कुछ घंटे पहले बुधवार को उनके दक्षिण दिल्ली स्थित घर पर कथित तौर पर उनके चेहरे और छाती पर 15 बार चाकू मारा गया था। पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि गौरव की कथित तौर पर उसके पिता रंगलाल ने हत्या की थी, जिसे जयपुर से गिरफ्तार किया गया है। घटना के तुरंत बाद रंगलाल लापता हो गया था, जिसकी तलाश शुरू कर दी गई और शाम तक उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया। मामले में शामिल तीन अन्य लोग फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

पुलिस को गुरुवार रात करीब 12.30 बजे एक कॉल मिली थी। घटनास्थल पर पहुंचने पर उन्होंने पाया कि गौरव सिंघल पर चाकू से हमला किया गया था और उनके परिवार वाले उन्हें मैक्स अस्पताल ले गए थे। जांच के दौरान पुलिस ने घर के अंदर खून देखा तो ऐसा लगा कि गौरव की चाकू मारकर हत्या करने के बाद शव को छुपाने के लिए शव को घसीटा गया है।

 

ज़बरदस्ती की शादी?

पुलिस ने कहा है कि गौरव का विवाह समारोह गुरुवार को निर्धारित था और यह एक व्यवस्थित विवाह था। हालांकि, आशंका है कि गौरव किसी और लड़की से शादी करना चाहता था, लेकिन परिवार के दबाव में शादी के लिए राजी हो गया था। इस बात को लेकर गौरव की अपने पिता से बार-बार बहस होती थी। दूसरी ओर, वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अंकित चौहान ने कहा कि गौरव के पिता रंगलाल घर से 50 लाख रुपये के आभूषण और 15 लाख रुपये नकद लेकर भाग गए। उन्हें शक है कि रंगलाल की गौरव से बहस हुई थी, इसी दौरान गौरव ने अपने पिता को थप्पड़ मार दिया। गुस्साए रंगलाल ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर गौरव की हत्या कर दी और घर से नकदी और आभूषण लेकर भाग गए। हालांकि हत्या के पीछे का सही कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है और पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।