Breaking News

लखनऊ में हो रहे यादव महाकुंभ में हिस्सा लेने के लिए मप्र के सीएम मोहन यादव पहुंचे , यहां वक्ताओं ने इशारों-इशारों में सपा पर किया तीखा हमला

लखनऊ के बिजनौर इलाके में हो रहे यादव महाकुंभ में हिस्सा लेने के लिए मप्र के मुख्यमंत्री मोहन यादव लखनऊ पहुंचे। लखनऊ जिले के बिजनौर के गुडौरा मैदान में होने वाले महाकुंभ को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव सहित के अलावा भाजपा के वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे।

मेरे सीएम बनाने से कई लोगों के पेट में दर्द 
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मोहन यादव ने कहा मेरे आने के पहले बैठक करके इस कार्यक्रम को फेल बनाने की प्लानिंग की जा रही थी। यही नहीं समाज के कुछ लोगों को मेरे सीएम बनने से खुशी नहीं हुई बल्कि उनके पेट में दर्द हुआ। उन्होंने कहा कि यादव समाज धर्म के मार्ग में चलने वाला समाज है। उसने कभी धर्म को पीछे नहीं छोड़ा है।

मोहन यादव ने कहा कि यूपी ही वह धरती है जो नारा देती हैं उसे साकार भी करती है। प्रदेश के साथ अपने रिश्ते का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि मेरे पूर्वज 400 साल पहले आजमगढ़ से ही मध्यप्रदेश गए थे। उन्होंने कहा कि भगवान कृष्ण ने कष्ट सहे लेकिन झुके नहीं। सनातन धर्म भी किसी के आगे नहीं झुका। भाजपा का आभार प्रकट करते हुए उन्होंने कहा कि मेरे सीएम का पद दिया गया। जबकि मेरे विधानसभा क्षेत्र में यादव के 500 वोट नहीं हैं। मैं वहां से तीन बार से चुनाव जीतता आया हूं।

यादव अब एक परिवार का गुलाम नहीं 
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मनीष यादव ने कहा कि यादव महाकुम्भ के माध्यम से  यादव समाज को एकजुट किया गया। एक परिवार ने यादव समाज का शोषण कर गुलाब बनाकर रखा है। अब समाज मोहन यादव के साथ है।

रामपाल यादव को सपा सरकार ने नेस्तो नाबूद किया था चार जिलों के आलावा किसी जिले में यादव का भला नहीं हुआ। लोकसभा चुनाव में भाजपा का खाता नहीं खुलना चाहिए। अखिलेश धीरे-धीरे यादवों को मुसलमान बनाने कि राह पर हैं। अब यादव समाज मोहन यादव के साथ रहेगा। अखिलेश ने केवल समाज का शोषण कर बर्बाद किया।