Breaking News

राहुल गांधी का नहीं उड़ा हेलीकॉप्टर तो शिवराज ने ली चुटकी, बोले-कांग्रेस का भी फ्यूल खत्म हो गया है इसलिए कांग्रेस अब टेक ऑफ नहीं करने वाली…..

भाजपा के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस का ईंधन खत्म हो गया है, क्योंकि उन्होंने ईंधन की कमी के कारण राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर के उड़ान नहीं भरने पर ‘ग्रैंड ओल्ड पार्टी’ पर कटाक्ष किया था। उन्होंने कहा कि आज राहुल गांधी शहडोल आये। ईंधन की कमी के कारण उनका हेलीकॉप्टर यहां से उड़ान नहीं भर सका। इसी तरह कांग्रेस भी आगे बढ़ने में नाकाम रही है। उन्होंने कहा कि एक तरफ हम BJP के कार्यकर्ता,दूसरी तरफ राहुल गांधी जिनका हेलीकॉप्टर उड़ा ही नहीं।

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि सच्चाई तो यह है कि अब कांग्रेस का भी फ्यूल खत्म हो गया है इसलिए कांग्रेस अब टेक ऑफ नहीं करने वाली… राहुल गांधी भी टेक ऑफ नहीं करने वाले। पिछले हफ्ते, राहुल की ‘बीजेपी जीती तो देश में आग लग जाएगी’ वाली टिप्पणी पर आपत्ति जताते हुए बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने पूछा, “वह क्या बताना चाहते हैं, क्या कांग्रेस पार्टी देश में आग लगाना चाहती है, क्या सोनिया गांधी राहुल के बयान का समर्थन करती हैं?” उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास जमीन पर कुछ नहीं बचा है, इसलिए वह ऐसी अनर्गल टिप्पणियों का सहारा ले रही है।

शिवराज ने कहा कि लोकतंत्र को कमजोर करने’ के आरोपों पर ‘ग्रैंड ओल्ड पार्टी’ की आलोचना करते हुए चौहान ने कहा कि मोदी सरकार के तहत लोकतंत्र मजबूत हो रहा है। उन्होंने कहा कि आज अगर कोई इकाई खतरा महसूस करती है या खुद को संकट में पाती है तो वह कांग्रेस है। और यही कारण है कि वे गला फाड़-फाड़ कर रो रहे हैं। विशेष रूप से, राहुल गांधी ने बार-बार मोदी सरकार पर संस्थानों को नष्ट करने और चुनाव मशीनरी को अपने राजनीतिक एजेंडे के अनुरूप बनाने का आरोप लगाया है।

 

शुक्रवार को एआईसीसी मुख्यालय में पार्टी घोषणापत्र लॉन्च के दौरान भी, राहुल ने आगामी 2024 लोकसभा चुनावों को ‘लोकतंत्र को बचाने का चुनाव’ बताया। उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आगामी चुनाव दो ताकतों के बीच है, एक जो लोकतंत्र को नष्ट करना चाहते हैं और दूसरे जो इसकी रक्षा करने का प्रयास कर रहे हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने रामलीला मैदान में I.N.D.I.A ब्लॉक की रैली के दौरान एक बड़ा विवाद खड़ा कर दिया था जब उन्होंने कहा था कि अगर बीजेपी दोबारा सत्ता में आई तो देश आग में जल जाएगा। 31 मार्च को ‘लोकतंत्र बचाओ’ रैली को संबोधित करते हुए राहुल ने मोदी सरकार पर बिना किसी रोक-टोक के हमला करते हुए कहा, ”उनकी नजर 400 के आंकड़े पर है और यह तभी संभव हो सकता है जब मैच फिक्सिंग हो।”