Breaking News

यूपी में भाजपा गठबंधन सभी सीटों पर जीत दर्ज करने जा रहा है, लोकसभा में सपा पूरी तरह साफ हो जाएगी : केशव प्रसाद मौर्य

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा यूपी की सभी 80 सीटों पर जीत दर्ज करने जा रही है। विपक्ष जानता है कि वो हार चुका है फिर भी लकीर पीटने जा रहा है। अमेठी व रायबरेली की सीटों को लेकर उन्होंने कहा कि यहां चाहे दीदी लड़ें या जीजा दोनों की ही हार होगी। बता दें कि कांग्रेस की तरफ से प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने अमेठी से चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की थी।

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तुष्टिकरण के युग को खत्म कर दिया है। देश के 80 करोड़ लोगों को बिना किसी भेदभाव के राशन दिया जा रहा है। मोदी की गारंटी का मतलब गारंटी की भी गारंटी है।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमलावर होते हुए केशव ने कहा कि उनको सनातन से नफरत है। लोकसभा चुनाव में सपा यूपी में पूरी तरह साफ हो जाएगी। सभी को भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में अपना भविष्य दिख रहा है। भाजपा यूपी की सभी 80 सीटों पर जीत दर्ज करने जा रही है। अखिलेश यादव के पीडीए का मतलब परिवार डेवलपमेंट अथॉरिटी है। उनका भ्रष्टाचार और अपराधियों से नाता है।

उन्होंने कहा कि भाजपा को अकेले 370 से अधिक सीटें प्राप्त होंगी और गठबंधन 400 से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करेगा। लोकसभा चुनाव के लिए हम 2022 से ही तैयारी कर रहे हैं। पीएम मोदी के नेतृत्व में आज देश के 80 करोड़ लोगों को राशन मिल रहा है। 52 करोड़ खातों में 34 लाख करोड़ से ज्यादा की रकम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयासों से पहुंच चुकी है।