Breaking News

मोदी-योगी के खिलाफ नोएडा के टोटके के भरोसे अखिलेश, बोले- असर दिखेगा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की सरकार अब विपक्षियों के आरोपों से घिरने लगी है. यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रविवार को योगी सरकार को किसानों को फसल का उचित दाम न मिलने पर घेरा. उन्होंने सरकार पर सही काम ना करने और उनकी सरकार द्वारा किए कामों को अपना बनाने का आरोप लगाया है.

अखिलेश यादव ने समाजवादी पेंशन की रोक पर भी तंज कसा है. उन्होंने कहा कि योगी सरकार हमारे ही कामों को अपना बना रही है, खुद कुछ नहीं कर रही. सठियांव चीनी मिल का काम हमने ही शुरू किया था. किसानों को गन्ने की कीमत नहीं मिली, धान की कीमत नहीं मिली और आलू बर्बाद हो गया. उन्होंने कहा कि किसानों के लिये सरकार ने कुछ नहीं किया, किसान आत्महत्या कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि उन आंकड़ों का क्या हुआ, जो मुख्यमंत्री बनने से पहले दिए जाते थे कि हम ये कर देंगे, वो कर देंगे और किया कुछ नहीं. इस सरकार ने समादवादी पेंशन भी खत्म कर दी. मैं तो कहता हूं कि समाजवादी पेंशन ही सब मांओं को ही दे दो वो अपने बच्चे के लिये स्वेटर ले आएंगी.

अखिलेश यादव ने योगी के नोएडा आने पर भी तंज कसते हुए कहा कि अभी तो नोएडा जाने का असर दिखना बाकी है और इस बार तो दोनों लोग नोएडा गए हैं, इसका असर भी दिखेगा. उन्होंने आगे कहा कि इस सरकार के पास बजट नहीं है, काम हो नहीं रहा. यहां तक कि मुख्यमंत्री योगी गोरखपुर में मेडिकल कॉलेज बना रहे थे वो भी नहीं बना पाये.

आपको बता दें कि यूपी में नेताओं के बीच ऐसा टोटका है कि जो भी मुख्यमंत्री अपने कार्यकाल में नोएडा आता है, उससे उसकी सत्ता छिन जाती है. और मुख्यमंत्री योगी कुछ दिनों पहले नोएडा में हुए मेट्रो के उद्घाटन समारोह में इस परंपरा को तोड़कर आए थे. इस मेट्रो का उद्घाटन पीएम मोदी ने किया था.