Breaking News

‘मेरी सबसे बड़ी ताकत मेरी ईमानदारी‘, ईडी के सम्मन पर बोले केजरीवाल, बीजेपी मुझे बदनाम करने की कोशिश हो रही है

दिल्ली शराब घोटाला मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज एक संवाददाता सम्मेलन करके प्रवर्तन निदेशालय पर जबरदस्त तरीके से प्रहार किया। उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि कहीं भी एक भी पैसे का लेनदेन नहीं मिला है। कहीं भी कोई भ्रष्टाचार नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि घोटाला होता तो पैसा जरूर मिलता। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी मुझे गिरफ्तार करना चाहती है। उन्होंने कहा कि मेरी सबसे बड़ी ताकत मेरी ईमानदारी है।

आप संयोजक ने साफ तौर पर कहा कि मुझे बदनाम करने की कोशिश हो रही है। उन्होंने सवाल उठाया है कि आखिर लोकसभा चुनाव से पहले ही ईडी क्यों बुला रही है? उन्होंने कहा कि भाजपा का मकसद पूछताछ नहीं है, इनका मकसद जांच करना नहीं है, इनका मकसद सिर्फ और सिर्फ यही है कि पूछताछ के लिए केजरीवाल को बुला लो और फिर गिरफ्तार कर लो। केजरीवाल ने साफ तौर पर कहा कि मनीष सिसोदिया, संजय सिंह, विजय नायर जैसे नेता जेल में इसलिए नहीं है कि उन्होंने कोई भ्रष्टाचार किया है बल्कि जेल में इसलिए है क्योंकि उन्होंने भाजपा में शामिल होने से इनकार कर दिया था।

दिल्ली के सीएम ने कहा कि ईडी का नोटिस पूरी तरीके से गैरकानूनी है। झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे देश आगे नहीं बढ़ सकता है। यह जो कुछ भी चल रहा है, वह देश के लिए खतरनाक है। लोकतंत्र के लिए खतरनाक है। मैं हमेशा देश के लिए लड़ा हूं। मेरे शरीर में खून का एक-एक कतरा देश को समर्पित है। मैं देश के लिए लड़ता रहता हूं। मैं पूरी की जान से भाजपा के खिलाफ लड़ता रहता हूं।