Breaking News

बिहार में राजनाथ सिंह का तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला ,बोले- नेता एक विशेष समुदाय के सदस्यों के वोट हासिल करने के इरादे से ऐसा कर रहे हैं जो तुष्टिकरण की राजनीति का हिस्सा है

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर एक वीडियो साझा करने के लिए एक हमला बोला। वीडियो में उन्हें कथित तौर पर नवरात्रि के दौरान मछली खाते हुए दिखाया गया था। उन्होंने कहा कि वह मछली, हाथी, घोड़ा या कुछ भी खा सकते हैं, लेकिन उन्हें इसे क्यों दिखाना चाहिए। बिहार के जमुई में एलजेपी उम्मीदवार अरुण भारती के पक्ष में एक रैली में, राजनाथ ने तर्क दिया कि कुछ नेता अपने वोटों के लिए लोगों के एक वर्ग को खुश करने के लिए नवरात्रि के दौरान नॉनवेज भोजन के वीडियो पोस्ट कर रहे थे। रक्षा मंत्री ने कहा कि नेता एक विशेष समुदाय के सदस्यों के वोट हासिल करने के इरादे से ऐसा कर रहे हैं, जो तुष्टिकरण की राजनीति का हिस्सा है। लालूजी, मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि ऐसे लोगों को संभालें।

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव को अपना मित्र बताते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा, “उनके परिवार के सदस्य क्या बयान दे रहे हैं? उन्होंने दावा किया कि अगर उनकी सरकार बनी तो वे मोदीजी को जेल में डाल देंगे। जो लोग जेल में हैं या जमानत पर हैं, क्या वे मोदी को सलाखों के पीछे डालेंगे? बिहार के लोग मोदी के खिलाफ ऐसे किसी भी बयान को बर्दाश्त नहीं करेंगे।” इससे पहले, पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से राजद उम्मीदवार और लालू यादव की बेटी मीसा भारती ने कहा था कि चुनावी बांड मामले में प्रधानमंत्री मोदी सहित सभी भाजपा नेताओं को जेल में डाल दिया जाएगा।

राजनाथ ने तर्क दिया कि दुनिया को मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने का यकीन है क्योंकि अन्य देशों ने पहले ही उन्हें अगले साल के कार्यक्रमों के लिए आमंत्रित करना शुरू कर दिया है। केंद्रीय मंत्री ने कहा, इस चुनाव को महज औपचारिकता के रूप में देखा जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत बीजेपी के कई दिग्गजों ने विपक्षी नेताओं पर ‘मुगल मानसिकता’ का प्रदर्शन करने और नवरात्रि के दौरान मांसाहारी भोजन करके देश के लोगों को “चिढ़ाने” का आरोप लगाया है।