Breaking News

प्रधानमंत्री मोदी ने आज तेलंगाना के जगतियाल में एक चुनावी रैली को संबोधित किया, कहा- तेलंगाना में बीजेपी की लहर दिन.ब.दिन बढ़ती जा रही है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार (18 मार्च) को तेलंगाना के जगतियाल में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। प्रधानमंत्री ने कहा कि तेलंगाना में बीजेपी की लहर दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। उन्होंने कहा, “तेलंगाना में बीजेपी के लिए समर्थन बढ़ रहा है। जैसे-जैसे 13 मई करीब आ रही है, तेलंगाना में बीजेपी की लहर कांग्रेस और बीआरएस पर भारी पड़ रही है।”

प्रधानमंत्री ने राहुल गांधी की ‘शक्ति’ टिप्पणी पर उन पर पलटवार किया और कहा, “भारत गठबंधन ने कहा है कि उनकी लड़ाई शक्ति के खिलाफ है। मेरे लिए, हर मां शक्ति का रूप है। मैं आपको शक्ति के रूप में प्रार्थना करता हूं। मैं एक उपासक हूं।” भारत माता की। मैं इस शक्ति को समाप्त करने की घोषणा करने वाले INDI गठबंधन की चुनौती स्वीकार करता हूं।

राहुल गांधी ने रविवार को मुंबई के शिवाजी पार्क में एक रैली में की गई अपनी टिप्पणियों में, राज्य की ताकत के खिलाफ विपक्ष के संघर्ष पर जोर देने के लिए हिंदी शब्द ‘शक्ति’ का इस्तेमाल करते हुए ईवीएम के संचालन पर चिंता जताई थी।

भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की “हम शक्ति के खिलाफ लड़ रहे हैं” टिप्पणी की आलोचना करते हुए कहा कि यह न केवल “हिंदू आस्था का अपमान” है, बल्कि यह उनकी “स्त्रीद्वेषी मानसिकता” को भी दर्शाता है।

भारत जोड़ो न्याय यात्रा के समापन के अवसर पर मुंबई में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए, कांग्रेस नेता ने कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी “ईवीएम (इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन) के बिना चुनाव नहीं जीत सकते”।