Breaking News

पूर्वी दिल्ली में तेज रफ्तार कार ने 65 वर्षीय महिला को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई

पूर्वी दिल्ली की गीता कॉलोनी में बुधवार को एक तेज रफ्तार कार ने 65 वर्षीय महिला को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। यह भयावह घटना एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

वीडियो में दिखाया गया है कि गीता कॉलोनी की रहने वाली बुजुर्ग महिला अपने घर के बाहर झाड़ू लगा रही थी, तभी एक तेज रफ्तार कार सड़क पर प्रवेश करती है और चालक नियंत्रण खो देता है, जिससे वह पीछे से टकरा जाती है। टक्कर से महिला हवा में उछल गई और कुछ सेकंड बाद वह कार के बोनट और पास के गेट के बीच कुचली गई।

दुर्घटना के तुरंत बाद, ड्राइवर और यात्रियों सहित तीन लोग महिला की जांच करने के लिए कार से बाहर निकले। चालक ने वाहन को पीछे किया और बुजुर्ग महिला, जिसकी पहचान जानकी कुमारी के रूप में हुई।

गीता कॉलोनी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। हादसा सुबह करीब 7.30 बजे हुआ. महिला को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया और बाद में उसे मृत घोषित कर दिया गया। कार मुकुल राठौड़ (25) चला रहा था, जिसने कुछ दिन पहले ही गाड़ी चलाना सीखा था। बुधवार को वह लक्ष्मी नगर इलाके से लौट रहे थे तभी उन्होंने कार से नियंत्रण खो दिया और बुजुर्ग महिला को टक्कर मार दी.पीड़िता जानकी कुमारी अपने परिवार के साथ झील खुरेंजा में रहती थी.