Breaking News

नवजोत सिंह सिद्धू आज दिल्ली पहुंचे जहां पर उन्होंने प्रियंका गांधी से मुलाकात की

बीजेपी में जाने की अटकलों के बीच नवजोत सिद्धू को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। जानकारी के अुसार नवजोत सिद्धू ने हाईकमान से मुलाकात की है। बता दें पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू आज मंगलवार (27 फरवरी) को दिल्ली पहुंचे जहां पर उन्होंने प्रियंका गांधी से मुलाकात की है।

नवजोत सिद्धू ने इस बारे में खुद ट्वीट (X) पर तस्वीर शेयर कर जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, ”आज दिल्ली में उनसे मुलाकात हुई…सकारात्मक चर्चा हुई…आगे का रास्ता…।” इस मुलाकात में कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई है और माना जा रहा है कि सिद्धू ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा भी की है। पंजाब में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी अलग-अलग चुनाव लड़ रही है।

मुलाकात से पहले नवजोत सिद्धू ने 26 जनवरी सोमवार ने शायराना अंदाज में कहा था कि, ”हमारी अफवाहों का धुंआ वहां से उठता है गुरु… जहां हमारे नाम से आग लग जाती है…।”

नवजोत सिद्धू ने इंडिया गठबंधन की तारीफ भी की है। उन्होंने राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का वीडियो शेयर करते हुए सोशल मीडिया ट्वीट (X) पर लिखा, ”इंडिया गठबंधन का मजबूत होना हमारे लोकतंत्र के लिए एक बड़ा वरदान है… एक निरंकुश तानाशाह सरकार के खिलाफ जो सत्ता का केंद्रीकरण कर रही है, हमारे संघीय ढांचे को तोड़ रही है, हमारी लोकतांत्रिक संस्थाओं को गुलाम बना रही है और मौलिक नागरिक अधिकारों को बाधित कर रही है… गठबंधन के लिए एक सामान्य न्यूनतम कार्यक्रम गेम चेंजर हो सकता है……  एक और एक ग्यारह विरोधी नौ दो ग्यारह…।”

आपको बता दें पार्टी से अलग चल रह रैलिया निकाल रहे नवजोत सिद्धू को लेकर कई अटकलें लग रही हैं। कहा जा रहा है सिद्धू कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में जाने वाले हैं।