Breaking News

दिल्ली के वसंत विहार इलाके में एक कारोबारी को अपने घर के बाहर मिठाई के एक डिब्बे के अंदर धमकी भरा एक पत्र और दो कारतूस मिले

दक्षिण-पश्चिमी दिल्ली के वसंत विहार इलाके में एक कारोबारी को अपने घर के बाहर मिठाई के एक डिब्बे के अंदर धमकी भरा एक पत्र और दो कारतूस मिले। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक इस घटना के सिलसिले में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 506 (आपराधिक धमकी) और शस्त्र अधिनियम की धारा 25 के तहत मामला दर्ज किया गया है तथा जांच शुरू कर दी गई है।

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि डिब्बा मिलने के बाद कारोबारी ने शुक्रवार अपराह्न स्थानीय पुलिस से संपर्क किया। पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘ मिठाई का डिब्बा खोलने पर उसे मिठाई के साथ दो कारतूस और एक हस्तलिखित धमकी भरा पत्र मिला, जिस पर कुछ व्यक्तिगत टिप्पणियां लिखी हुई थीं। इस बात की आशंका है कि धमकी के पीछे कोई आपसी दुश्मनी है।’’

उन्होंने कहा कि वे सभी संभावित कोणों से इस मामले की जांच कर रहे हैं। पुलिस के एक अन्य अधिकारी ने कहा कि संदिग्धों तक पहुंचने के लिए कारोबारी के घर के बाहर लगे सीसीटीवी की जांच की जा रही है। दक्षिण-पश्चिमी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त रोहित मीणा ने कहा, ‘‘कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है और टीम कई सुरागों पर काम कर रही हैं।