Breaking News

जेल में बंद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी ने मरयम नवाज को पंजाब प्रांत की ‘फर्जी मुख्यमंत्री’ का करार दिया

 जेल में बंद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी ने मंगलवार को मरयम नवाज को पंजाब प्रांत की ‘फर्जी मुख्यमंत्री’ करार दिया। पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (PML-N ) पार्टी की 50 वर्षीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष और पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरयम ने सोमवार को पंजाब प्रांत की पहली महिला मुख्यमंत्री बनकर इतिहास रच दिया।

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के प्रवक्ता रऊफ हसन ने एक बयान में कहा कि ‘कैलिबरी क्वीन’ (मरयम) को आम चुनावों में लोगों के हाथों अपमानजनक हार का सामना करना पड़ा, लेकिन विडंबना यह है कि उन्हें पंजाब के लोगों पर थोप दिया गया है। हसन ने कहा कि मरयम को फर्जी सदन के फर्जी प्रतिनिधियों के मतों के माध्यम से धोखाधड़ी करके चुना गया है।

PTI दावा कर रही है कि मरयम आठ फरवरी के चुनाव में 800 से अधिक मतों के अंतर से अपनी सीट हार गई थीं। हसन ने कहा कि “प्रमाणित चोरों” का परिवार, जिन्होंने दशकों तक राष्ट्रीय खजाने को खूब लूटा है, वो अब लोगों के वोट चुराने के बाद जनादेश चोर के रूप में याद किS जाएंगे।