Breaking News

जिले की तीन नामचीन हस्तियों ने कामाख्या देवी धाम पहुंचकर माथा टेक आशीर्वाद लिया

वाजिदपुर/अयोध्या। वरिष्ठ उद्योगपति व अयोध्या जनपद के वरिष्ठ समाजसेवी विनोद सिंह एवं पूर्व ब्लाक प्रमुख वरिष्ठ नेता रुदौली सर्वजीत सिंह तथा जिले के वरिष्ठ समाजसेवी राजन पांडे ने आज सुबह रुदौली के प्रसिद्ध सिद्ध पीठ स्थान मां कामाख्या देवी धाम पर पहुंचकर माथा टेक आशीर्वाद लिया। तथा देवी मां से क्षेत्र में अमन चैन व सर्व समाज के सलामती की दुवा मांगी।
ज्ञात हो पूर्व ब्लाक प्रमुख सर्वजीत सिंह तथा वरिष्ठ समाजसेवी विनोद सिंह के बीच एक अरसे से किसी बात को लेकर मतभेद चला आ रहा था। लेकिन दोनों दिग्गज चेहरों ने अपने गिले शिकवे भुला कर एक पायदान खड़े दिखे।
आज उन्होंने क्षेत्र के तमाम लोगों से मिलकर आगामी होने वाले विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने की अपील करते हुए तमाम लोगों से मुलाकात की तथा क्षेत्र में भ्रमण कर लोगों से कुशल क्षेम जाना।
वहीं राजनैतिक जानकार इस भारी भरकम काफिले के साथ रुदौली विधानसभा में निकले इन तीनों महारथियों के अलग-अलग मायने भी निकाल रहे हैं। राजनैतिक पंडित तो यह बता रहे हैं यह आज का दौरा रुदौली की तस्वीर लिखेगा फिलहाल पूरे विधानसभा रुदौली में यह चर्चा का विषय बना हुआ है।*