Breaking News

केजरीवाल ने सिसोदिया को दी जन्मदिन की बधाई, बोले-साजिशकर्ता चाहे कितनी भी कोशिश कर लें, उनकी और सिसौदिया की दोस्ती कभी नहीं टूटेगी

आम आदमी पार्टी (आप) नेता मनीष सिसोदिया को जन्मदिन की पोस्ट में, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि उनके बीच “स्नेह और विश्वास” बहुत मजबूत है। भाजपा का संदर्भ देते हुए केजरीवाल ने यह भी कहा कि साजिशकर्ता चाहे कितनी भी कोशिश कर लें, उनकी और सिसौदिया की दोस्ती कभी नहीं टूटेगी। आप सुप्रीमो ने सिसोदिया के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर भी साझा की, जिसमें दोनों को सड़क पर चलते देखा जा सकता है।

केजरीवाल ने अपने एक्स पोस्ट में लिखा कि ये दोस्ती बहुत पुरानी है। हमारा स्नेह और भरोसा बहुत मज़बूत है। जनता के लिए काम करने का ये जुनून भी बहुत पुराना है। साज़िश रचने वाले लाख कोशिश कर लें। ये भरोसा, ये स्नेह और ये दोस्ती कभी नहीं टूटेगी। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी ने झूठे केस लगाकर मनीष को पिछले 11 महीने से जेल में रखा हुआ है। लेकिन मनीष इनके ज़ुल्म के आगे डटकर खड़े हैं, इनकी तानाशाही के सामने ना अब तक झुके हैं और ना भविष्य में कभी झुकेंगे। तानाशाही के इस दौर में मनीष का साहस हम सबको प्रेरणा देता है। जन्मदिन मुबारक हो मनीष।

 

दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति 2020-21 के निर्माण और कार्यान्वयन में भ्रष्टाचार में उनकी कथित भूमिका के लिए केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने पिछले साल 26 फरवरी को सिसोदिया को गिरफ्तार किया था। तब से आप नेता हिरासत में हैं। ईडी ने तिहाड़ जेल में पूछताछ के बाद 9 मार्च को सीबीआई की एफआईआर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सिसोदिया को गिरफ्तार किया। उत्पाद शुल्क विभाग संभालने वाले सिसौदिया ने 28 फरवरी को दिल्ली कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया था। दिल्ली सरकार ने 17 नवंबर, 2021 को उत्पाद शुल्क नीति लागू कीथी, लेकिन भ्रष्टाचार के आरोपों के बीच सितंबर 2022 के अंत में इसे रद्द कर दिया।