Breaking News

कानपुर: पिता ने पढ़ाई के लिए डांटा तो छात्रा ने लगा ली फांसी, फंदे पर झूलता मिला शव

कानपुर। कानपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया जहां पढाई नहीं करने पर पुता द्वारा डांटने के बाद एक छात्रा ने मौत को गले लगा लिया. छात्रा 11वीं क्लास में पढ़ती थी. शव उसके की कमरे में फंदे से लटकता हुआ मिला. सुसाइड की सूचना पर पहुंची पुलिस और फारेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरिक्षण किया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

गोविन्द नगर थाना क्षेत्र स्थित गुजैनी में रहने वाले ब्रजभान स्कैब का काम करते हैं. परिवार में पत्नी गिरजा, बेटे अनुज, करण, सुस्मिता (16) और सपना के साथ रहते हैं. सुस्मिता 11वीं क्लास की छात्रा थी. गुरुवार सुबह उसने कमरे में साड़ी के सहारे पंखे के कुंडे से फांसी लगा ली. जब छोटी बहन उसे जगाने के लिए पहुंची तो उसका शव फंदे से झूल रहा था. परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुची फारेंसिक टीम और पुलिस ने घटना स्थल का निरिक्षण किया.

छात्रा के भाई अनुज के मुताबिक बीते बुधवार की रात सुस्मिता टीवी देख रही थी. पापा ने उससे सिर्फ इतना कहा था कि पढ़ाई नहीं करती हो पूरे दिन सिर्फ टीवी देखती रहती हो. इसी बात को लेकर उसको फटकार लगाई थी, लेकिन किसी को क्या पता था कि यह बात उसे इतनी इतनी लग जाएगी की वो सुसाइड कर लेगी. वहीं छात्रा के पिता का कहना है कि क्या मैं बच्चों को डांट भी नहीं सकता हूं. लेकिन मुझे पता होता की बेटी ऐसा काम कर लेगी तो कभी नहीं डांटता.

गोविन्द नगर इन्स्पेक्टर संजीव कान्त मिश्रा के मुताबिक एक बच्ची ने सुसाइड किया है. परिजनों ने किसी बात को लेकर कुछ कहा था, उसी से नाराज होकर उसने सुसाइड किया है. बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.