Breaking News

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज नहीं खेल पायेंगे रविंद्र जडेजा

रविंद्र जडेजा और केएल राहुल इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। बीसीसीआई ने आधिकारिक घोषणा करते हुए 3 खिलाड़ियों को शामिल भी किया है। दूसरे टेस्ट के लिए सरफराज खान, सौरभ कुमार और वाशिंगटन सुंदर को स्क्वॉड में शामिल किया है। वहीं अब कहा जा रहा है कि, रविंद्र जडेजा इंग्लैंड के खिलाफ पूरी सीरीज से बाहर हो सकते हैं।

दरअसल, जडेजा पहले टेस्ट के चौथे दिन तेजी से रन लेने की कोशिश में चोटिल हुए थे। केएल राहुल ने मांसपेशियों में दर्द की शिकायत की थी। जिसके बाद दोनों खिलाड़ी दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए थे। केएल राहुल सीरीज में वापसी कर सकते हैं लिकन जडेजा इंग्लैंड के खिलाफ पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर हो सकते हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया ने बीसीसीआई के सूत्रों के हवाले से अपनी रिपोर्ट में कहा कि, केएल राहुल शायद इस टेस्ट सीरीज में बाद में वापसी कर सकते हैं, लेकिन जडेजा की चोट ज्यादा गंभीर हो सकती है। देखना होगा एनसीए की मेडिकल टीम हमें क्या बताती है।

बीसीसीआई ने इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए सिर्फ शुरुआती 2 मैचों के स्क्वॉड का ऐलान किया था। बीसीसीआई जल्द ही सीरीज के आखिरी 3 टेस्ट के लिए स्क्वॉड का ऐलान करेगी। विराट कोहली भी शुरुआत 2टेस्ट में निजी कारणों से नहीं खेले थे, उनकी आखिरी 3 टेस्ट के लिे स्क्वॉड में वापसी हो सकती है।