Breaking News

अखिलेश यादव पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की टिप्पणी शिवपाल सिंह यादव को नागवार गुजरी, सोशलमीडिया पर दिया करारा जवाब

लखनऊ अखिलेश यादव पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की एक टिप्पणी शिवपाल सिंह यादव को नागवार गुजरी और उन्होंने सोशल मीडिया साइट पर उन्हें सख्त जवाब दिया है।

यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और सपा नेता शिवपाल सिंह यादव सोशल मीडिया पर आमने-सामने आ गए हैं। डिप्टी सीएम केशव ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को लेकर सोशल मीडिया पर एक टिप्पणी की थी जिस पर शिवपाल ने उन्हें करारा जवाब दिया है जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस पर शिवपाल ने पलटवार करते हुए करारा जवाब दिया कि हम समाजवादी लोग तो चाहते हैं कि आप उत्तर प्रदेश के सभी 75 जिलों में हवाई अड्डा बनवा दें, लेकिन इसके पहले आप कौशांबी में एक हवाई पट्टी भी बना दें, अगर आपकी सरकार में सुनी जा रही है तो? वैसे भी पूरे प्रदेश में सड़क पर चलते हुए ‘ हवाई ‘ सफर का अहसास तो हो ही रहा है सरकार।

मध्य प्रदेश में डॉ. मोहन यादव के मुख्यमंत्री बनने के बाद कहा जा रहा है कि भाजपा ने यूपी और बिहार में यादव वोट बैंक में सेंध लगाने का प्रयास किया है। जो कि परंपरागत तौर पर लालू यादव और अखिलेश यादव को वोट करता रहा है। वहीं, अखिलेश यादव का कहना है कि लोकसभा चुनाव 2024 में एनडीए को पीडीए (पिछड़ा, दलित और अल्पसंख्यक) मिलकर हरा देगा। इस पर केशव पीडीए को परिवार डेवलपमेंट अथॉरिटी बताकर अखिलेश यादव पर तंज करते हैं।