Breaking News

मलाइका अरोड़ा ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, नजरें हटाना भूल जायेंगे आप

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की सबसे हॉट और बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं। सोशल मीडिया पर मलाइका की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वे अपने लुक्स की वजह से अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। 48 साल की उम्र में भी मलाइका अपने बोल्ड लुक्स से सबको हैरान कर देती हैं। हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा दी। इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस मदहोश हो रहे हैं।

मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मलाइका लाइट पिंक कलर की स्कर्ट और टॉप पहने नजर आ रही हैं। इस ऑउटफिट में मलाइका बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं। उन्होंने मिनिमल मेकअप के साथ बालों को खुला रखा है। इस आउटफिट में मलाइका होटल की लॉबी में कैमरे के सामने दिलकश अदाएं दिखाती नज़र आईं।

मलाइका के फैंस को उनका यह है ग्लैमरस अंदाज बेहद पसंद आ रहा है। लोग इन तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने मलाइका की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘हाय मैं मर जांवा।’ वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘सेक्सी लेडी।’ लोग मलाइका की तस्वीरों पर फायर और हार्ट वाले इमोजी बना रहे हैं।