Breaking News

योगी सरकार ने अपना रिपार्ट कार्ड रखा जनता के सामने, कहा-दोबारा सत्ता में आने पर 100 दिन के सेवा सुरक्षा और सुशासन को दिए

लखनऊ मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कहा है कि उनकी सरकार ने जो कहा वो किया। लोक कल्याण पत्र में की गई 130 घोषणाओं में से 97 घोषणाएं पूरी कर ली गई है और बाक़ी बची 33 घोषणाओं को जल्द पूरा किया जाएगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सौ दिन का कार्यकाल पूरा होने पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी में गठबंधन के मुख्यमंत्री के रूप में दोबारा सत्ता में आने पर 100 दिन के सेवा सुरक्षा और सुशासन के प्रति समर्पित रहे हैं।

उत्तर प्रदेश की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में उनके मार्गदर्शन में अभी हुए विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी गठबंधन को प्रचंड बहुमत देकर जिस उद्देश्य से अपना आशीर्वाद दिया था। जीत का सिलसिला जन विश्वास का प्रतीक है। नित नए कीर्तिमान ही स्थापित कर रहा है चुनाव के बाद उत्तर प्रदेश के स्थानीय प्राधिकार में 36 सीटों पर चुनाव संपन्न हुए जिसमें से 33 सीटें भाजपा जीती। सपा, बसपा और कांग्रेस में शून्य पर रहे। 87 वर्षों बाद उत्तर प्रदेश में उच्च सदन कांग्रेस विहीन हुआ।

इस दौरान उप चुनाव भी संपन्न हुए हैं लोकसभा के चुनाव रामपुर और आजमगढ़ पश्चिमी और पूर्वांचल से आते हैं पूर्व में दोनों सीटें समाजवादी पार्टी ने जीती थी इस उपचुनाव में जनता जनार्दन का आशीर्वाद भारतीय जनता पार्टी को प्राप्त हुआ । यह भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों की वजह से और सरकार की सक्रियता की वजह से बेहतर समन्वय के चलते संभव हो सका । इसका एक परिणाम है कि जनता जनार्दन का आशीर्वाद फिर भाजपा के गठबंधन प्रत्याशियों को मिला, जिससे दोनों सीटों पर हम उपचुनाव जीते।यह आगामी चुनावों के लिए महत्वपूर्ण संकेत है।