Breaking News

अयोध्या: राम की पैड़ी में पति ने पत्नी को किया किस, नाराज जनता की कर दी पिटाई

अयोध्या (उप्र)। कई बार हमने देखा है कि लगातार काम करने के बाद कपल अपने बीच की दूरियों को मिताने के लिए साथ में घूमने जाते हैं। महौल और जहग की खूबसूरती कई बार दोनों की दूरियों को कम कर देती हैं। कुछ ऐसा ही एक दंपत्ति के साथ भी हुआ। अयोध्या में सरयू नदी में 15 जून को स्नान करने गये पति पत्नी जब डुबकी लगा रहे थे तब पति को भीगा देख पत्नी को पति पर प्यार आया और उसने गाल पर किस कर दिया। यह हरकत देख कर वहां मौजूद और लोग भड़क गये और उन्होंने पति की जमकर पिटाई कर दी। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

अयोध्या में सरयू नदी में स्नान कर रहे संभवतः पति और पत्नी पर कुछ लोगों ने कथित तौर पर हमला बोल दिया और पति को गाली देते हुए बेरहमी से पीटा। पुलिस ने बताया कि अयोध्या कोतवाली पुलिस थाना अंतर्गत सरयू नदी के किनारे की यह घटना मंगलवार की है, जिसका वीडियो बुधवार को वायरल हुआ। वीडियो में दिख रहा है कि एक युवा दंपति नदी में स्नान कर रहा है और चूंकि महिला तैरना नहीं जानती, इसलिए तेज बहाव के डर से पुरुष ने उसे पकड़ रखा है।

उन्होंने बताया कि कुछ अज्ञात कथित बदमाशों ने पुरुष और महिला को खींचकर पानी से बाहर किया और पुरुष की बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी। लोगों का आरोप था कि यह दंपति साथ में स्नान कर अश्लीलता फैला रहे थे। पुलिस ने कहा कि उसे इस घटना के संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है। हालांकि, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और दंपति और हमला करने वाले कथित बदमाशों को तलाशने का प्रयास कर रही है।