Breaking News

नहीं चला फिर विराट कोहली जादू, ताश के पत्तों की तरफ ढह गई टीम

मुंबई। पंजाब किंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 60वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ 54 रनों की विशाल जीत दर्ज की। इस मुकाबले में एक बार फिर से विराट कोहली का बल्ला नहीं चल पाया। जिसकी वजह से बाकी के बल्लेबाज भी दबाव में आ गए और फिर ताश के पत्तों की तरफ ढह गई टीम। विराट कोहली बेंगलोंर के मुख्य खिलाड़ियों में से एक हैं और उनका फॉर्म में न होना न सिर्फ फ्रेंचाइजी टीम के लिए बल्कि भारतीय टीम के लिए भी चिंता का विषय बना हुआ है।

पंजाब के खिलाफ सस्ते में आउट होने के बाद विराट कोहली काफी ज्यादा निराश दिखाई दिए और उनका रिएक्शन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। विराट कोहली आउट होने के बाद आसमान की तरफ देखते हुए कुछ बोल रहे हैं। हालांकि उन्होंने क्या कुछ बोला है यह तो उन्हें ही पता होगा।

विराट कोहली ने 14 गेंद में 20 रनों की पारी खेली। जिसमें उन्होंने 1 छक्का और 2 चौका भी जड़ा। लेकिन चौथे ओवर में कगिसो रबाड़ा की गेंद पर राहुल चाहर को कैच थमा बैठे और पवेलियन की तरफ लौट गए। इसी दौरान उन्होंने आसमान की तरफ देखते हुए अपना रिएक्शन दिया। जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है। वहीं पंजाब किंग्स ने विराट कोहली के दुआ की है। पंजाब किंग्स ने ट्वीट किया कि विराट कोहली, यहां तक कि हमने भी इसका आनंद लिया। आशा है कि किस्मत जल्द ही आपका साथ देगी!

विराट कोहली ने मौजूदा सत्र में 13 मुकाबलों में 113 के स्ट्राइक रेट से 236 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका औसत 20 से भी कम का रहा। हालांकि उन्होंने एक अर्धशतकीय पारी खेली है। वहीं अगर विराट कोहली के आईपीएल रिकॉर्ड की बात की जाए तो अभी तक कोई भी खिलाड़ी उनके करीब भी नहीं पहुंच पाया है। उन्होंने 214 मुकाबलों में 36.79 के औसत से 6402 रन बनाए हैं। जिसमें 5 शतक और 42 अर्धशतक शामिल हैं। इस दौरान उनका उच्चतम स्कोर 113 है।