Breaking News

थमने का नाम नहीं ले रही बंगाल में हिंसा, उत्तरी बंगाल के चितपुर तके बीजेपी कार्यकर्ता की लाश लटकी हुई, अमित शाह घर जाकर परिजनों से करेंगे मुलाकात

बंगाल में हिंसा का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर हिंसा में निशाने पर बीजेपी कार्यकर्ता ही हैं। उत्तरी कोलकाता के रहने वाले बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई है। जिसके बाद बीजेपी ने कोलकाता में गृह मंत्री अमित शाह के स्वागत के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैंं। पश्चिम बंगाल ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। काशीपुर विधानसभा में रहने वाले 27 साल के बीजेपी कार्यकर्ता अर्जुन चौरसिया की हत्या को लेकर अमित शाह का कार्यक्रम रद्द करने का फैसला पाटी की तरफ से किया गया है।

उत्तरी बंगाल के चितपुर में बीजेपी कार्यकर्ता की लाश लटकी हुई मिली है। बीजेपी इसको लेकर हत्या का दावा कर रही है। उत्तर कोलकाता के भाजपा अध्यक्ष कल्याण चौबे का दावा है कि भाजपा युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष, सक्रिय कार्यकर्ता की बॉडी आज सुबह लटकी हुई मिली है। बीजेपी कार्यकर्ता की लाश ऐसे वक्त में मिली है जब अमित शाह बंगाल के दौरे पर हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आज अमित शाह दोपहर मृतक अर्जुन चौरसिया के घर जाकर उनके परिजनों से मुलाकात करेंगे।

बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के बीच झड़प की आशंका को देखते हुए इलाके में भारी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। स्थानीय मीडिया के अनुसार घटना स्थल के पास भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने इस घटना को लेकर विरोध भी किया। वैसे पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता की हत्या का ये कोई पहला वाक्या नहीं है। नवंबर के महीने में भी मिदनापुर में बीजेपी कार्यकर्ता की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। बीजेपी कार्यकर्ता का नाम शंभु माइती थी।