Breaking News

Vikas Dubey की तलाश में मध्यप्रदेश के बॉर्डर तक पहुंचीं UP पुलिस की टीमें, चाचा के घर मारा छापा

लखनऊ। कानपुर के बिठूर में 8 पुलिसकर्मियों को नृशंस हत्याकांड में शहीद कर देने वाले कुख्यात अपराधी विकास दुबे की तलाश में इस वक्त यूपी पुलिस की टीमें धरती-आसमान एक कर रही हैं. कोई भी ऐसी संदिग्ध जगह नहीं बची है, जहां यूपी पुलिस की टीमें पहुंचीं न हों. हालांकि अब भी विकास दुबे पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है. अब उसकी तलाश में यूपी पुलिस मध्य प्रदेश के बॉर्डर तक पहुंच चुकी है.

मध्य प्रदेश बॉर्डर के बीहड़ में विकास दुबे की तलाश 
विकास दुबे की तलाश अब यूपी पुलिस को मध्य प्रदेश के बॉर्डर तक ले आई है. सूत्रों के मुताबिक 50 हजार के इनामी अपराधी विकास दुबे के बीहड़ में भी छुपे होने की आशंका है. ऐसे में यूपी पुलिस की 25 से ज्यादा टीमें इस कुख्यात अपराधी की तलाश में बीहड़ों और जंगलों की खाक छान रही हैं. इसके अलावा सभी जिलों के लोकल पुलिस को भी अलर्ट पर रखा गया है. UP STF उन सभी चश्मदीदों और संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर रही है, जहां से उन्हें कुछ हासिल होने की संभावना है.

विकास दुबे के चाचा के घर पुलिस का छापा
इधर पुलिस की टीमें कानपुर से लेकर लखनऊ और अन्य शहरों में भी विकास दुबे की के रिश्तेदारों के घर छापे मार रही है. इसी सिलसिले में पुलिस ने कानपुर के रसूलाबाद में विकास दुबे के चाचा के घर पर भी छापेमारी की. कानपुर देहात की पुलिस ने उसके चाचा ब्रजकिशोर दुबे के घर छापा मारा. हालांकि यहां से भी उन्हें कोई अहम जानकारी नहीं मिली. अब पुलिस उसके बाकी करीबियों और रिश्तेदारों के घर रेड करने में जुटी है.