Breaking News

एक भी धागा टूूटा सरेआम न्यूड हो जाएगी उर्फी जावेद

उर्फी जावेद के कपड़े हमेशा चर्चा में रहते हैं लेकिन इस बार हम उर्फी जावेद की एक ऐसी ड्रेस आपको दिखाने जा रहे हैं जिसका अगर एक भी धागा टूटा तो पूरी की पूरी ड्रेस शरीर से निकल जाएगी। उर्फी जावेद के पास कपड़ों को डिजाइन करने का कमाल का हुनर है। कई बार ये हुनर लोगों को पंसद आता है तो कई बार उन्हें अपने कपड़ो के कारण ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता हैं।

उर्फी जावेद की जो ड्रेस इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं उसे आप नीचे वीडियो में आप देख सकते हैं। इस ड्रेस में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद ने कुछ कपड़े की पट्टियों को बनाकर अपने शरीर पर शेप में लपेटा हुआ हैं। इन पट्टियों को उन्होंने धागे से जोड़ा हुआ है। अलग इन पट्टियों का एक भी धागा अगर खुल जाता हैतो पूरी ड्रेस एक मिनट में नीचे गिर जाएगी। ऐसे में उर्फी जावेद को शर्मिदगी का सामना भी करना पड़ सकता हैं।

आपको बता दे कि ओटीटी बिग बॉस 2021 के घर से सबसे पहले बाहर होने वाली उर्फी जावेद ने घर के बाहर आकर अपनी ड्रेसिंग सेंस से खूब नाम कमाया। आये दिन वह नये-नये तरह के अतरंगी कपड़े पहन कर अपने फैंस का मनोरंजन करती हैं। इससे पहले उर्फी जावेद एयरपोर्ट पर साड़ी में स्पॉट हुई थी जो बहुत ही अलग अंजाद में पहनी गयी थी। उर्फी जावेद ने इससे पहले टॉपलेस होकर फोटोशूट करवाया था। उन्होंने अपने प्राइवेट पार्ट को लेकर वाइन ग्लास से ढका हुआ था।