Breaking News

UP: 30 से अधिक केस में वांटेड कुख्यात अपराधी इंद्रपाल एनकाउंटर में ढेर

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश पुलिस और यूपी STF ने ज्वाइंट ऑपरेशन में शुक्रवार को जबरदस्त सफलता हासिल की. यूपी पुलिस ने मुजफ्फरनगर में हुई जबरदस्त मुठभेड़ में कुख्यात कांट्रैक्ट किलर इंद्रपाल जाट को मार गिराया. इंद्रपाल जाट दिल्ली से सटे गाजियाबाद के नूरपुर थाना क्षेत्र के मसूरी का रहने वाला था.

कुख्यात अपराधी इंद्रपाल को कई राज्यों की पुलिस वर्षों से खोज रही थी. पुलिस के मुताबिक, वह अनिल दुजाना-मुकीम काला गैंग का सक्रिय सदस्य था. इंद्रपाल जाट पर विभिन्न राज्यों में हत्या और लूट जैसे जघन्य अपराधों के 30 से अधिक केस दर्ज हैं.

Encounter in muzaffarnagar
A dreaded contract killer, 25000 rewardee,Indrapal Jat has sustained gun shot injury in exchange of fire with joint team of STF and http://muzaffarnagar.One  SI of STF also got injured. Criminal history of more than 3 dozen cases of loot dacoity & murder

सहारनपुर पुलिस ने इंद्रपाल जाट पर 25,000 रुपये का इनाम भी घोषित कर रखा था. वह कितना खतरनाक अपराधी था, इसे इस बात से जाना जा सकता है कि गाजियाबाद के मसूरी थाना इलाके में इंद्रपाल जाट एकसाथ 4 हत्याओं को अंजाम दे चुका है.

इसके अलावा इंद्रपाल जाट ने हरिद्वार में गंगा नगर थाना इलाके में 2013 में एक सिपाही की हत्या कर उसकी सर्विस रिवॉल्वर लूट ली थी. पुलिस के मुताबिक, इंद्रपाल जाट को दो मामलों में मौत की सजा भी सुनाई जा चुकी है. हालांकि पेरोल पर जेल से बाहर आने के बाद से वह फरार चल रहा था.