Breaking News

UP में भाजपा नेता की बेटी के साथ लव जिहाद, धर्म न बदलने पर सपा नेता ने किया रेप

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में लव जिहाद का मामला सामने आया है। भाजपा कार्यकर्ता की एक बेटी ने लव जिहाद का आरोप लगाया है। उसका आरोप है कि समाजवादी पार्टी के स्थानीय नेता ने अपहरण करके उससे जबरन निकाह की कोशिश की और इनकार करने पर उसके साथ गैंगरेप किया.

पीड़ित लड़की ने जिस रिजवान खान पर अपने दो साथियों के साथ गैंगरेप का आरोप लगाया है, वो बुलंदशहर के ककोड का चेयरमैन है और समाजवादी पार्टी का स्थानीय नेता है. पीड़ित लड़की के मुताबिक, रिजवान खान उसका जबरन धर्म परिवर्तन कराना चाहता था.

पीड़ित लड़की का अपहरण 24 अप्रैल को हुआ था और उसकी बरामदगी को लेकर बीजेपी विधायक विमला सोलंकी ने 2 मई को धरना भी दिया था. चार मई को पुलिस ने लड़की को बरामद कर लिया और गैंगरेप के आरोपी नौशाद को जेल भेज दिया. लड़की के मुताबिक, इसी दौरान ककोड के थानाध्यक्ष जनक सिंह चौहान ने उसपर दबाव डाला कि वो गैंगरेप की बात कोर्ट में ना कहे.

पीड़ित लड़की ने एसपी नेता रिजवान खान को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए बुलंदशहर के एसपी से मुलाकात की लेकिन अबतक रिजवान खान पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पीड़ित लड़की बुलंदशहर के एक बीजेपी कार्यकर्ता की बेटी है, वहीं मुख्य आरोपी रिजवान खान समाजवादी पार्टी का नेता है. इस वजह से इस मामले को लेकर बुलंदशहर में राजनीतिक टकराव की स्थिति भी बनी हुई है.