Breaking News

हमारी सरकार पांच साल का कार्यकाल पूरा न कर पाए इसके लिए विरोधी दल कड़ी मेहनत कर रहे हैं: अशोक गहलोत

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस सरकार अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी और आगामी बजट छात्रों और युवाओं पर केंद्रित होगा। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से माफी मांगने के दो दिन बाद अशोक गहलोत ने संकेत दिया कि वो अपने पद पर बने रहेंगे। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस भाजपा को सरकार को अस्थिर करने की अपनी साजिश को अंजाम नहीं देने देगी। हम पांच साल पूरे करेंगे और मैंने कहा है कि अगला बजट छात्रों और युवाओं के लिए दिया जाएगा।

बीकानेर में राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि हमारे अच्छे काम के बावजूद, सरकार हर बार बदल जाती है। पहले हम हारे थे क्योंकि मोदी लहर में मतदाता बह गए थे। हम एमपी, सीजी और राजस्थान (2019 के चुनाव में) जीत रहे थे लेकिन हार गए। मैं लोगों से अनुरोध करता हूं कि हमें एक और मौका दें। गहलोत ग्रामीण युवा ओलम्पिक से संबंधित विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करते हुए बीकानेर संभाग का दौरा भी किया। उन्होंने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि हमारी सरकार पांच साल का कार्यकाल पूरा न कर पाए इसके लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। पहले, भाजपा ने खरीद-फरोख्त का प्रयास किया, लेकिन हमारे विधायक साथ रहे और हिलने से इनकार कर दिया। जैसा कि आप देख सकते हैं, सरकार थी पिछली बार बचाया गया था और अभी भी ऑपरेशन में है।”

गहलोत ने युवाओं, छात्रों और आम जनता से अपने विचारों को सीधे उन तक पहुंचाने का आग्रह किया ताकि सरकार बेहतर योजनाएं विकसित कर सके। इस आरोप पर प्रतिक्रिया देते हुए कि कांग्रेस देश में एक मजबूत विपक्ष प्रदान करने में असमर्थ थी, गहलोत ने कहा कि राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ी यात्रा’ ने भाजपा नेतृत्व को स्तब्ध कर दिया था, उसके पास भव्य पुरानी पार्टी पर हमला करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था।