Breaking News

अयोध्या: हनुमान मंदिर में सो रहे युवक की मेमेरा भाई ने की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

अयोध्या के हनुमान मंदिर में एक युवक की हत्या कर दी गई है। मृतक मंदिर में शो रहा था और उसकी गला रेत कर हत्या कर दी गई है। पंकज शुक्ल अमेठी का रहने वाला बताया जा रहा है। अयोध्या के कुमारगंज के हनुमान मंदिर का ये मामला है। 35 साल के युवक की हत्या उस वक्त हुई जब वो देर रात बगल के हनुमान मंदिर में सो रहा था। पुलिस अब हत्या के पीछे के कारणों का पता लगा रही है। कुमार गंज थाना के भुआपुर गांव में हनुमान मंदिर परिसर में सो रहे पंकज शुक्ला की हत्या की जानकारी परिजनों को रविवार सुबह हुई।

मृतक अमेठी के शिवरतन गंज क्षेत्र का रहने वाला था। पिछले दो महीने से वो अपने मामा के घर पर रह रहा था। पंकज रोज रात खाना खाने के बाद मंदिर में चला जाता था। रविवार की सुबह उसके मामा के घर के लोग मंदिर परिसर में गए थे पंकज का शव खून से लथपथ पाया गया। उसके गले को धारदार हथियार से रेता गया था। उस घटना की जानकारी मिलने के बाद वहां पहुंची पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

अयोध्या जनपथ का भुआपुर गांव अमेठी जनपथ के पास स्थित है। अयोध्या के अंचल अधिकारी सत्येंद्र भूषण ने कहा कि भुआपुर गांव में हनुमान मंदिर परिसर के अंदर युवक का गला कटा हुआ शव मिला। पीड़ित अमेठी का निवासी है, कभी-कभी मंदिर में सो जाता था। पोस्टमार्टम किया जा रहा है, प्राथमिकी दर्ज, जांच जारी है। हालांकि अभी तक पता नहीं चल पाया है कि पंकज की हत्या गर्दन काट कर क्यों की गई, लेकिन इसी तरह गर्दन काटकर राजस्थान के उदयपुर में बीते 28 जून को दर्जी कन्हैया लाल की हत्या कर दी गई थी।