Breaking News

शोपियां में दो कश्मीरी पंडित भाइयों पर आतंकियों बरसाई गोलियां, रविंदर रैना बोले.-कश्मीर में खूनखराबा चाहता है पाकिस्तान

जम्मू-कश्मीर भाजपा अध्यक्ष रविंदर रैना ने कहा कि पाकिस्तान कश्मीर को कब्रिस्तान बनाना चाहता है लेकिन हम उसे उसके नापाक मंसूबों को पूरा नहीं करने देंगे। शोपियां क्षेत्र में कश्मीरी पंडितों को निशाना बनाने वालों पर कार्रवाई की जाएगी, उन्हें निश्चित रूप से दंडित किया जाएगा। कायर पाकिस्तानी आतंकवादियों ने अल्पसंख्यक हिंदुओं को निशाना बनाया। दो भाइयों-कश्मीरी हिंदुओं- सुनील कुमार और पिंटू को कायर पाकिस्तानी आतंकवादियों ने निशाना बनाया। कश्मीर में खूनखराबा चाहता है पाकिस्तान, कश्मीर के लोगों के दुश्मन हैं पाकिस्तानी आतंकी!

बता दें कि शोपियां के छोटेपोरा इलाके में एक सेब के बाग में नागरिकों पर आतंकवादियों की गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत। पीड़िता के परिवार ने उनके निधन पर शोक जताया है। घटना में एक व्यक्ति घायल भी हुआ है। पुलिस के अनुसार, मृतक और घायल दोनों अल्पसंख्यक समुदाय के हैं। सुनील भट्ट औऱ उनके भाई अपने सेब के बागान में जा रहे थे। इसी दौरान आतंकियों ने उनसे नाम पूछा और फिर गोलियां बरसाना शुरू कर दिया। टारगेट किलिंग में कश्मीरी पंडित सुनील कुमार भट्ट की मौत हो गई। जबकि फायरिंग में परतिंबर नाथ गंभीर रूप से घायल हो गए।

एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि बीजेपी ने जम्मू-कश्मीर में एलजी को नियुक्त किया और केंद्र द्वारा संचालित सरकार वहां असफल साबित हुई है। धारा 370 को हटाने से कोई मदद नहीं मिली है। जम्मू-कश्मीर में किसी कश्मीरी पंडित को (केंद्र) सुरक्षा प्रदान करने में विफल रहे हैं। कश्मीरी पंडित अब कश्मीर छोड़ना चाहते हैं।