Breaking News

पुलवामा के पिंगलाना में CRPF और पुलिस पर आतंकियों ने फायरिंग की, एक पुलिसकर्मी शहीद

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में एक बार फिर से आतंकवादियों ने अपनी नापाक साजिश को अंजाम देने की कोशिश की है। पुलवामा में आतंकवादियों ने एक बार फिर से आतंकी हमले की कोशिश की है। इस हमले में एक पुलिसकर्मी शहीद हुआ है जबकि सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया है। फिलहाल पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। जम्मू कश्मीर पुलिस और सुरक्षाबलों के जवान आतंकवादियों की जांच कर रहे हैं।

जानकारी में बताया गया है कि पुलवामा के पिंगलाना में CRPF और पुलिस की संयुक्त पार्टी पर आतंकियों ने फायरिंग की। इस आतंकी हमले में एक पुलिस कर्मी शहीद हो गया और CRPF का एक जवान घायल हो गया। अतिरिक्त सैन्य को भेजा गया है। क्षेत्र की घेराबंदी की जा रही है। आपको बता दें कि आतंकवादियों के खिलाफ जम्मू कश्मीर में इस वक्त ऑपरेशन ऑल आउट चल रहा है। इसके अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किए गए हैं। हालांकि, आतंकवादी लगातार इस कोशिश में है कि कहीं ना कहीं से उन्हें अपने नापाक मंसूबों को अंजाम देने का मौका मिल जाए।

आज ही जम्मू-कश्मीर के शोपियां में लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकवादी को मुठभेड़ में मार गिराया गया है। मारे गए आतंकवादी की पहचान शोपियां जिले के नौपोरा इलाके के रहने वाले नसीर अहमद भट के तौर पर की गई है। दक्षिण कश्मीर में शोपियां जिले के बासकुचन इलाके में आतंकवादियों की उपस्थिति की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान चलाया। सुरक्षा बल जब इलाके में तलाशी अभियान चला रहे थे, तभी आतंकवादियों ने उनपर गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें लश्कर-ए-तैयबा का स्थानीय आतंकवादी मारा गया। वहीं, बारामुला में अग्निवीर रैली को निशाना बनाने की योजना से आए आतंकवादियों को सुरक्षा बलों ने ढेर कर दिया था।