Breaking News

तेजस्वी ने कसा भाजपा पर तंज, कहा-विरोध करने वाले नेताओं को भ्रष्टाचार के नाम पर भाजपा निशाना बना रही है

2024 को लेकर राजनीतिक पारा चढ़ा हुआ है। विपक्ष के अलग-अलग नेताओं का प्रधानमंत्री पद की रेस में नाम आ रहा है। जब से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भाजपा से अलग हुए हैं, तब से उनका भी नाम इस रेस में आ रहा था। नीतीश कुमार ने विपक्षी एकता की भी कोशिश की थी। उन्होंने विपक्ष के कई नेताओं से मुलाकात भी किया था। हालांकि, बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि न तो नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं और न ही मैं मुख्यमंत्री बनना चाहता हूं। हम जहां हैं, वहीं खुश हैं। दरअसल, बिहार के मुख्यमंत्री को लेकर तेजस्वी का नाम चर्चा में रहता है।

विधानसभा में बोलते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ काम करके बहुत खुश है। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि विरोध करने वाले नेताओं को भ्रष्टाचार के नाम पर भाजपा निशाना बना रही है। गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि विपक्ष हमारे बीच दूरी की कल्पना कर सकता है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि भाजपा सपना देखते रहे कि महागठबंधन टूट जाएगा। पर ऐसा होने वाला नहीं है। राजद नेता ने सड़क निर्माण विभाग के लिए बजटीय आवंटन पर बहस का जवाब देते हुए विधानसभा में यह बयान दिया। उन्होंने यह भी कहा कि योजनाओं को लेकर नितिन गडकरी से मिलता रहता हूं। बातचीत भी होती रहती है।

खुद पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपो पर नेजस्वी ने कहा कि वक़्त से पहले हादसों से लड़ा हूँ। मैं अपनी उम्र से कई साल बड़ा हूँ। मैं बीजेपी के CBI/ED से डरने वाला नहीं हूँ। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि जांच एजेंसियों का उपयोग कर केंद्र सरकार विरोधियों को डरा रही है। उन्होंने दावा किया कि यह 2024 में हार का डर है। उन्होंने कहा कि लालू यादव नहीं डरे। मैं उनका बेटा हूं, मैं भी नहीं डरूंगा। जनता हमारे साथ है।