Breaking News

अफगानिस्तान के खिलाफ 11 धुरंधर दिलाएंगे के साथ मैदान में उतरेगी टीम इण्डिया, रोहित शर्मा नहीं करेंगे अब कोई गलती

एशिया कप 2022 की शुरुआत भारतीय टीम के लिए शानदार रही, लेकिन ब्लू आर्मी सुपर-4 में अपने उस प्रदर्शन को दोहराने में कामयाब नहीं हो सकी। पाकिस्तान के खिलाफ अफगानिस्तान की हार के बाद टीम इंडिया के फाइनल में पहुंचने की उम्मीद खतम हो गयी हैं।

वहीं, भारतीय टीम आज यानि 8 सितम्बर को अफगानिस्तान के खिलाफ मैदान में उतरेगी। कप्तान रोहित शर्मा अब इस मुकाबले में कोई गलती नहीं करना चाहेंगे। भारतीय टीम इस मैच में जीत की उम्मीद से इस मैच में अफगान टीम को टक्कर देगी। हालांकि अफगानिस्तान की टीम को भी हल्के में लेना भारी पड़ सकता है।

पाकिस्तान के खिलाफ अफगान खिलाड़ियों ने किया शानदार प्रदर्शन

पाकिस्तान के खिलाफ अफगानिस्तान के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया। 130 रनों के लक्ष्य का बचाव करने उतरी अफगानिस्तान की टीम ने एड़ी का जोर लगा दिया और पाकिस्तान के 9 विकेट चटका दिए थे। ऐसे में भारतीय टीम को भी अफगानिस्तान से सतर्क रहना होगा। हालांकि आखिर ओवर में नसीम शाह ने शुरुआती दो गेंदो में छक्के लगाकर टीम को एक रोमांचक जीत दिला दी।

पांच गेंदबाजो के साथ उतरेगी टीम इंडिया

बल्लेबाजी की बात करें तो टीम में कुछ खास बदलाव देखने को नहीं मिल सकते हैं। हालांकि इस मैच में ऋषभ पंत के स्थान पर दिनेश कार्तिक को मौका दिया जा सकता है। वहीं, गेंदबाजी की बात करें तो एक बार फिर भारत पांच गेंदबाजी विकल्प के साथ मैदान में उतरेगा।

अर्शदीप का इस मैच में भी खेलेंगे। अफगानिस्तान के खिलाफ अक्षर पटेल को टीम में शामिल किया जा सकता है। वहीं, आर अश्विन ने पिछले मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया था तो इस मैच में भी उनको मौका दिया जा सकता है।

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह और युजवेंद्र चहल।