Breaking News

नए संसद भवन के उद्घाटन पर सुब्रमण्यम स्वामी का तंज, कहा-तांत्रिक पूजा हमेशा उल्टी पड़ती है और पंगु बना देती है जैसा कि रावण के साथ हुआ था

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने नए संसद भवन के उद्धाटन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट किया कि ‘शी जिनपिंग के नेतृत्व वाले चीन ने एक बार फिर दिखा दिया है कि चीन भले ही भारत माता को जंजीरों में जकड़ना जारी रखे और उन्हें हमारी जमीन से अलग कर दे। मोदी केवल विलाप करते हुए यही कहते रहेंगे कि ‘कोई आया नहीं’। स्वामी ने तंज कसते आगे लिखा कि तांत्रिक पूजा हमेशा उल्टी पड़ती है और पंगु बना देती है जैसा कि रावण के साथ हुआ था।

स्वामी का यह ट्वीट ऐसे वक्त आया है, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार (28 मई, 2023) को नए संसद भवन का उद्घाटन पूरे विधि विधान के साथ किया। इसके लिए सरकार की तरफ से तमिलनाडु के अधीनम मठ के संतों को बुलाया गया था। यह पहला मौका नहीं है जब सुब्रमण्यम स्वामी ने अपनी सरकार पर निशाना साधा हो।

सुब्रमण्यम स्वामी अक्सर पीएम मोदी समेत पार्टी के कई नेताओं के प्रति आलोचनात्मक रवैया रखने के लिए जाने जाते हैं। वो ट्विटर पर भाजपा नेताओं के प्रति व्यंग्यात्मक ट्वीट करते रहते हैं। इससे पहले 30 अप्रैल को सुब्रमण्यम स्वामी ने पीएम मोदी और उनके दफ्तर को उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन का नाम लेते हुए घेरने की कोशिश की थी।