Breaking News

SSC पेपर लीक मामला: तेलंगाना भाजपा प्रमुख और सांसद बंदी संजय, को जमानत मिली

तेलंगाना भाजपा प्रमुख और सांसद बंदी संजय, जिन्हें गुरुवार को एसएससी प्रश्नपत्र लीक मामले में जमानत मिली थी, शुक्रवार को करीमनगर जिला जेल से बाहर आए।रिहा होने के तुरंत बाद संजय को एक स्थानीय मंदिर में पूजा-अर्चना करते देखा गया।

अदालत ने उसे वारंगल में एक मजिस्ट्रेट की अदालत से 20,000 रुपये की ज़मानत की शर्त पर रिहा कर दिया। कोर्ट ने यह शर्त भी रखी कि बंदी संजय कुमार देश छोड़कर न जाएं, जांच में सहयोग करें और गवाहों को धमकाएं नहीं।

बाद में उन्हें मुख्य आरोपी के रूप में नामित किया गया और माध्यमिक विद्यालय परीक्षा के प्रश्नपत्रों के लीक होने पर शहर की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार, सरकार को बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया पर दो प्रश्नपत्रों की तस्वीरें सामने आने के बाद, बांदी संजय कुमार ने अफवाह फैलाने और चल रही एसएससी सार्वजनिक परीक्षा की शांति भंग करने के इरादे से अन्य आरोपियों के साथ साजिश रची।

अमित शाह ने संजय से संपर्क किया

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय प्रमुख जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सहित कई शीर्ष भाजपा नेताओं ने जेल से रिहा होने के बाद तेलंगाना भाजपा प्रमुख से संपर्क किया। तरुण चुघ और सुनील बंसल सहित पार्टी के राष्ट्रीय नेताओं ने भी उनसे बात की।