Breaking News

संपत्ति विवाद के कारण बेटे ने चाकू मारकर मां की हत्या की

गुरुग्राम कहते हैं नवरात्र में मां की पूजा की जाती है लेकिन इस नावरात्रि में एक युवक ने अपनी ही जननी की संपत्ति की लालच में हत्या कर दी। पुलिस ने कहा कि गुरुग्राम के शिवपुरी इलाके में कुछ कथित संपत्ति विवादों के कारण एक महिला की उसके बेटे ने चाकू मारकर हत्या कर दी।

आरोपी मनीष भंडारी ने अपनी 66 वर्षीय मां वीना कुमारी के गले और छाती पर धारदार हथियार से कई वार किए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। पीड़िता को सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि घटना गुरुवार रात करीब साढ़े आठ बजे हुई।

आरोपी मनीष टेक ग्रेजुएट है और एक प्रमुख निजी कंपनी में काम करता था। पीड़िता के पति ने अपनी आधिकारिक शिकायत में कहा कि वह 2018 में अपनी पत्नी से अलग हो गया था और शिवपुरी इलाके में अकेला रह रहा था। गुरुवार को लगभग 8.30 बजे मेरी पत्नी मनीष के घर से खाना देकर लौट रही थी और जब वह शिव वाटिका पहुंची, तो मैंने देखा कि वह मनीष के साथ बात कर रही थी और मुझे घर लौटने के लिए कहा। उसके बाद, मैं अपने घर लौट आया और बाद में मैंने चीख-पुकार सुनी और जब मैं मौके पर पहुंचा तो वीना मौके पर खून से लथपथ पड़ी थी। मनीष वहां से भाग गया।’

प्रारंभिक जांच के अनुसार, पुलिस को संदेह है कि बेटे का अपनी मां के साथ किसी संपत्ति विवाद को लेकर झगड़ा हुआ था। मृतका के पति की शिकायत पर न्यू कॉलोनी थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। घटना के बाद से आरोपी फरार है।