Breaking News

Shehnaaz Gill ने ब्लश पिंक मिनी ड्रेस में ढाया कहर, क्या आपने देखा सना का बेबी डॉल लुक

सोशल मीडिया पर शहनाज गिल की लोकप्रियता ने कई खूबसूरत एक्ट्रेस को पीछे छोड़ दिया है। बिग बॉस 13 के बाद से वह हर दिन लोगों के दिलों के और करीब आती गयी है। उन्हें अपने काम के साथ साथ कई बार सोशल मीडिया पर पैड प्रमोशन के लिए कुछ ब्रांड का प्रचार करते देखा जाता है। इसके अलावा वह अपनी खूबसूरत तस्वीरों और वीडियों भी शेयर करती रहती हैं। मॉडल-अभिनेत्री को सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में ब्रेक मिलने वाला हैं।

हाल ही में शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर अपनी एक वीडियो शेयर की है, जो काफी वायरल हो रही हैं। जब अभिनेत्री ने ब्लश पिंक मिनी ड्रेस पहने एक ग्लैमरस वीडियो साझा किया। वीडियो को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। जैसे ही वीडियो इंस्टाग्राम पर पहुंचा, उनके प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में तारीफों की बौछार कर दी। कई फैंस ने उनके लुक की तुलना किसी डॉल से की। एक फैन ने लिखा, बार्बी डॉल शहनाज गिल। एक अन्य ने कहा “बेबी डॉल।” एक तीसरे प्रशंसक ने लिखा, “अद्भुत सुंदर रानी।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज इन दिनों सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा लिखित और लिखित है। इसमें पूजा हेगड़े, वेंकटेश दग्गुबाती और पार्थ सिद्धपुरा भी शामिल हैं। फिल्म के इस साल 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है। खबरें हैं कि एक्ट्रेस किक के सीक्वल में भी नजर आएंगी।