Breaking News

दिशा का बोल्ड लुक देखकर फैंस का हाल बेहाल, दिया हॉट बिकिनी गर्ल खिताब

दिशा पाटनी ने अपने छोटे से फिल्मी करियर में खूब नाम कमाया है। फिल्म में रोल कैसा भी हो, उन्होंने हर जगह अपनी छाप छोड़ी है। एक्टिंग के अलावा दिशा पाटनी अपने ग्लैमरस लुक की वजह से खूब सुर्खियां बटोरती हैं। असल जिंदगी के साथ ही पर्दे पर भी दिशा का ज्यादातर बोल्ड अंदाज ही फैंस को नजर आता है। दिशा यह बखूबी जानती हैं कि उन्हें दर्शकों को कैसे दीवाना बनाना है। दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर उन्होंने अपने सिजलिंग अवतार से सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है।

दिशा पाटनी का बोल्ड अवतार

दरअसल, सोशल मीडिया पर दिशा ने अपना सुपर बोल्ड लुक शेयर किया है जो आग की तरह वायरल हो गया है। इन तस्वीरों में दिशा ने बॉडी हगिंग शीयर ड्रेस में कमाल लग रही हैं। वहीं, उनकी कातिलाना अदाएं उन्हें और भी ज्यादा बोल्ड और हसीन बना रही हैं। इसके अलावा दिशा की एक वीडियो भी जबरदस्त वायरल हो रही है जिसमें वो अलग-अलग पोज करती हुई नजर आ रही हैं। दिशा का ये लुक देखने के बाद फैंस का हाल बेहाल हो गया है।

फैंस का मिला-जुला रिएक्शन

दिशा की तस्वीरों पर फैंस भी दिल खोलकर प्यार बरसाते हैं। एक बार फिर ऐसा ही हुआ है कि दिशा का लुक देखकर फैंस खुद को रोक नहीं पा रहे हैं और दिल खोलकर प्यार बरसा रहे हैं। एक फैन ने दिशा की तारीफ में लिखा, बॉलीवुड बिकिनी गर्ल। वहीं, अन्य एक फैन ने लिखा, उफ्फ… ये अदाएं। वहीं, कई यूजर्स ने फायर इमोजी पोस्ट किया है तो कोई उन्हें सबसे हॉट गर्ल का टैग दे रहा है। इसके साथ ही कुछ यूजर्स ने दिशा को ट्रोल भी किया है। एक यूजर ने लिखा, यही कारण है कि लोग साउथ मूवीज देखने लगे हैं।

फिटनेस फ्रीक दिशा

टोन्ड और कर्वी फिगर की मालकिन दिशा पाटनी अपने डांस, जिमिंग और जिमनास्टिक के वीडियोज भी अक्सर फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। दिशा फिटनेस फ्रीक हैं और अक्सर फैंस को फिटनेस गोल्स देती नजर आती हैं। इसके अलावा दिशा अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। टाइगर श्रॉफ के साथ उनका रिलेशनशिप जगजाहिर है और आए दिन दोनों को साथ में स्पॉट किया जाता है।