Breaking News

सत्येन्द्र जैन की कस्टडी बढ़ी, कोर्ट से निकलते वक्त बिगड़ी हालत, अस्पताल ले जाया गया

दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन की मुश्किलें और बढ़ती नजर आ रही हैं। कोर्ट ने जैन की रिमांड की अवधि 5 दिन और बढ़ी दी गई है। मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में प्रवर्तन निदेशालय को दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की 13 जून तक और हिरासत मिली है। जैन ने अपने वकील के जरिए कोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की है। इससे पहले दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को आज अपनी ईडी हिरासत के अंत में राउज़ एवेन्यू जिला अदालत में लाया गया। प्रवर्तन निदेशालय ने जैन को कथित धनशोधन मामले में 30 मई को गिरफ्तार किया था।

सत्येंद्र जैन के वकील ऋषिकेश कुमार ने कहा कि यह क़ानूनी प्रक्रिया है। हमें भरोसा है कि जल्द ही हमें इस मामले में जमानत मिलेगी। पुलिस हिरासत 13 तारीख को खत्म होगी और हमें यकीन है कि 13 को जमानत याचिका पर सुनवाई होगी। इसका साथ ये भी खबर है कि कोर्ट से निकलते वक्त सत्येंद्र जैन की तबीयत अचानक बिगड़ गई जिसकी वजह से उन्हें दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में ले जाया गया।

इससे पहले ईडी के विशेष लोक अभियोजक एनके मट्टा ने अदालत को बताया था कि एजेंसी ने कथित धन शोधन मामले में जैन को गिरफ्तार किया था। ईडी ने जैन (57) को 30 मई को धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) की आपराधिक धाराओं के तहत हिरासत में लिया था।