Breaking News

भारत की स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता का किरदार, निभायेंगी सारा अली खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को लेकर हाल ही में खबरें आयी थीं कि वह करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की दो लगातार फिल्में करने वाली हैं। फिल्म कैसी होगी, किस पर आधारित होगी इस बारे में जानकारी नहीं थी, लेकिन अब जो रिपोर्ट आ रही हैं उसके मुताबिक कहा जा रहा है कि फिल्म शेरशाह की कामयाबी और बॉलीवुड के खिलाफ चल रहे माहौल को देखते हुए सारा अली खान, करण जौहर की अगली फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ में स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। यह एक देश भक्ति फिल्म होगी, जिसमें आजादी के लिए उषा मेहता के बलिदान को दिखाया जाएगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक “सारा ने इस साल की शुरुआत में इस फिल्म को साइन किया था। अब जब उन्होंने अपनी सभी पुरानी फिल्मों की शूटिंग को पूरा कर लिया है तो वह जल्द ही करण जौहर की फिल्म ऐ वतन मेरे वतन की शूटिंग की शुरूआत करेंगी। तो फिल्म कुछ ही हफ्तों में फ्लोर पर जाएगी।

सारा अली खान फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटिड हैं और अपने किरदार को बेहतरीन ढंग से निभाने के लिए पूरी तरह से तैयारी कर रही हैं। वह अपनी इस बड़ी फिल्म में अपने किरदार के साथ न्याय करना चाहती हैं और उनकी भूमिका को दर्शकों के सामने एक बार फिर से जीवित करना चाहती हैं।

करण जौहर के धर्मा एंटरटेनमेंट द्वारा संचालित, यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी। फिल्म कांग्रेस रेडियो नामक एक भूमिगत रेडियो स्टेशन शुरू करके उषा मेहता द्वारा स्वतंत्रता संग्राम को समाहित करेगी। इसके अलावा, ऐ वतन मेरे वतन के अलावा, उषा मेहता पर आधारित एक और बायोपिक, जिसका शीर्षक फ्रीडम रेडियो है, भी बन रही है।

आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से बॉलीवुड का बायकॉट किया जा रहा है। यश राज फिल्म्स का पतन हो गया क्योंकि उनके बैनर तले बनीं तीन बड़ी फिल्में लगातार फ्लॉप हुई। धर्मा प्रोडक्शन की नाक सिद्धार्ध मलहोत्रा की फिल्म शेरशाह ने बचा ली थी। फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था।