Breaking News

राम राज्य के स्थापना के लिए रावणराज को आने से रोका गया: संजय निषाद

अयोध्या। निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद अयोध्या पहुंचे। उन्होंने कहा कि जिस तरह श्रीराम ने निषादराज को गले लगाया था, ठीक उसी तरह पीएम मोदी और सीएम योगी ने हमें रामराज की स्थापना के लिए गले लगाकर रावणराज को आने से रोक दिया।
जिस तरह मोदी-योगी ने हमें प्यार दिया उसके लिए धन्यवाद देता हूं
संजय निषाद ने शनिवार शाम एक होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने कहा, ‘जो पिछली सरकारें रावण राज्य का इस्तेमाल करके जनता को दुख दे रही थी, उसे रोकने के लिए जिस तरह मोदी-योगी ने हमें प्यार दिया, उसके लिए धन्यवाद देता हूं। भाजपा नेताओं ने अपने प्रत्याशियों को जितवाने के लिए तन-मन-धन से काम किया। ठीक उसी तरह निषाद पार्टी के प्रत्याशियों के लिए भी प्रचार और सहयोग किया गया।
भाजपा जिन 9 सीटों पर हार गई थी उनमें से 6 निषाद पार्टी ने जीती
संजय निषाद ने कहा कि राजनीति का जो संकल्प मैंने 12 जनवरी 2013 को निषाद राज के किले पर लिया था कि जहां भगवान राम ने वनवास में समय बिताया था और बड़े भाई निषादराज के गले मिले थे तो दुनिया में शांति आई थी। बदले में निषाद राज ने अपनी सेना लंका भेजी थी तो रावण का वध हुआ था। दो राज्य था एक रावण राज्य और दूसरा राम राज्य। रावणराज खत्म होकर रामराज की स्थापनी हुई थी। इसी तरह हमने रावणराज को आने से रोका और हमारी पार्टी के कुल 11 उम्मीदवार चुनाव जीते हैं। 6 पार्टी के ‘भोजन भरी थाली’ सिंबल पर और 5 भाजपा के निशान पर जीते हैं। उन्होंने कहा कि 5 प्रत्याशी बेहद कम अंतर से हारे हैं 2017 में भाजपा जिन 9 सीटों पर हार गई थी उनमें से 6 पर निषाद पार्टी ने जीत हासिल की है।